सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की अचानक मौत के बाद करीबी दोस्त ने किया हैरतंअगेज खुलासा
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की अचानक मौत के बाद करीबी दोस्त ने किया हैरतंअगेज खुलासा
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन से प्रशंसक काफी दुखी नजर आ रहे है। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के अचानक निधन से टेलीविज़न जगत को एक और झटका लगा है। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत से हर कोई सदमे में था। सिद्धांत का जिम में एक्सरसाइज करने के चलते हार्ट अटैक से निधन हो गया है। इसी बीच सिद्धांत सूर्यवंशी के दोस्तों ने कहा, ‘सिद्धांत वीर सूर्यवंशी बीते कुछ दिनों से तनाव में थे। वह किस बात को लेकर परेशान थे। इस बारे में उन्होंने कभी भी बात नहीं की मगर वह बहुत परेशान थे।’ 

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने अपने एक्टिंग करियर में ममता, कुसुम, कृष्णा अर्जुन, टेस्टा जिंदगी की जैसे सीरियल में काम किया है। हालांकि सिद्धांत की निजी जिंदगी के बारे में अधिक कुछ नहीं पता है, मगर उनकी पहली शादी इरा से हुई थी, जो स्टार इंडिया से जुड़ी थीं। इनकी शादी 15 वर्ष तक चली और बाद में इनका तलाक हो गया। दोनों की एक बेटी भी है।

वही इरा से अलग होने के बाद सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने सुपर मॉडल एलेसिया राउत से शादी की। वे एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से मिले तथा यह प्यार में बदल गया। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। फैशन की दुनिया में एलेसिया राउत एक जाना माना नाम है। उन्होंने शो फियर फैक्टर में एक प्रतियोगी के तौर पर हिस्सा लिया।

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन से टूटे स्टार्स, पोस्ट शेयर कर बोले- 'जिम में फिर से...'

अर्चना गौतम के बाद बिग बॉस से बाहर हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, फूट-फूट कर रोए अंकित

'TV में आने के लिए मेरे साथ शादी करनी होगी', इस एक्ट्रेस ने खोला इंडस्ट्री का घिनौना राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -