नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहे हैं सिद्धांत चतुर्वेदी, खुद किया खुलासा!
नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहे हैं सिद्धांत चतुर्वेदी, खुद किया खुलासा!
Share:

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल लगातार उनका नाम सिद्धांत चतुर्वेदी से जुड़ा है और दोनों को लेकर कई खबरें आती रहती हैं। कुछ समय पहले ही दोनों को मुंबई में एक हैलोवीन पार्टी में देखा गया था। जी हाँ और इस पार्टी में नव्या नवेली नंदा जैस्मीन लुक में बेहद खूबसूरत दिखी थी। दूसरी तरफ अगर उनके पर्सनल लाइफ की बात करें तो खबरें है कि वो और सिद्धांत चतुर्वेदी एक-दूसरे को डेट कर रहे है। हालांकि इस बारे में दोनों ने कभी कुछ नहीं कहा।

मोरबी हादसे पर प्रियंका ने जताया दुःख, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

अब इन सभी के बीच फोन बूथ के प्रमोशन के दौरान सिद्धांत ने ऐसा कुछ कह दिया जिसकी चर्चा हो रही है। जी दरअसल, इन दिनों सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी फिल्म फोन बूथ के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे है। इस फिल्म में वह कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ अहम रोल में दिखाई देने वाले है। अब इन सभी के बीच एक इंटरव्यू में एक्टर से पूछा गया कि आपको लेकर ऐसी कोई अफवाह है जिसे वह चाहते हैं कि सच हो। इस पर सिद्धांत ने गुडटाइम्स से कहा कि अफवाह है कि मैं किसी को डेट कर रहा हूं। काश यह सच होता। आपको बता दें कि सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा को मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में देखा गया था।

जी हाँ और डेटिंग की खबरों को आग तब से मिली है जब से सिद्धांत और नव्या को एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते हुए देखा गया है। हालांकि दोनों सिर्फ एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते है। जी दरअसल कॉफी विद करण शो में सिद्धांत ने बताया था कि वो सिंगल है लेकिन इसपर ईशान ने उनसे कहा था, आनंदा कौन है। आपको बता दें कि आखिरी बार सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्म 'गहराइयां' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और धैर्य करवा थे।

Video: जन्मदिन पर 'छैय्या छैय्या' गाने पर जमकर नाचे शाहरुख़ खान

दो साल तक की सीक्रेट डेटिंग और अब ब्यूटी क्वीन्स ने एक-दूजे से रचाई शादी

शाहरुख़ से भी खुद को बड़ा स्टार बताने पर ट्रोल हुए KRK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -