शाहरुख़ से भी खुद को बड़ा स्टार बताने पर ट्रोल हुए KRK
शाहरुख़ से भी खुद को बड़ा स्टार बताने पर ट्रोल हुए KRK
Share:

कमाल आर खान यानी KRK सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं और अक्सर ही अपने ट्वीट की वजह से चर्चाओं में बने रहते है । KRK कभी कुछ ऐसा कह जाते हैं कि ट्रोल्स के निशाने पर आ ही जाते है। आज बॉलीवुड के किंग खान का जन्मदिन है और इस मौके पर KRK का ट्वीट तेजी से वायरल होने लगा है, जिसमें उन्होंने खुद को शाहरुख खान से भी बड़ा मूवी स्टार कहा है। इस वजह से KRK को ट्रोल भी किया जा रहा है।

दरअसल, KRK को टैग करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'सर आज पृथ्वी के सबसे बड़े मूवी स्टार का बर्थडे है, विश तो करो।' इस ट्वीट का उत्तर देते हुए KRK  ने लिखा, 'नहीं आज मेरा जन्मदिन नहीं है। थैंक्स।' यूजर ने शाहरुख खान को सबसे बड़े मूवी स्टार कहा था और KRK ने खुद को बड़ा स्टार बताकर ट्वीट कर दिया। जिसके उपरांत से KRK को सोशल मीडिया यूजर ने निशाने पर ले लिया और उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाने लगा है।

KRK के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा, 'हमें भी लगा था कि आप विश करोगे', तो दूसरे ने लिखा, 'वर्ल्ड मूवी स्टार SRK को बोला है तुमको नहीं।' वहीं, एक अन्य ने लिखा, 'केआरके आप एसआरके के पैर की जूती के बराबर भी नहीं हो', तो दूसर ने कहा, 'तुम खुद को अपने बर्थडे पर विश करते हो क्या।' इसके अलावा भी यूजर कई तरह के कमेंट्स कर केआरके को खरी-खोटी सुनाते हुए दिखाई दे रहे है।

मोरबी हादसे पर प्रियंका ने जताया दुःख, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

लंबे समय के बाद विवाह के बंधन में बंधे अंशुमन झा

शाहरुख खान के एक डायलॉग ने बदल दी इस मशहूर उद्योगपति की जिंदगी, खुद बताई 15 साल पुरानी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -