बॉलीवुड के इस एक्टर को डेट कर रही है शाहरुख खान की लाड़ली, दोनों के परिवार ने दी ये प्रतिक्रिया
बॉलीवुड के इस एक्टर को डेट कर रही है शाहरुख खान की लाड़ली, दोनों के परिवार ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के अफेयर के चर्चे फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे हैं। नई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हैं। नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द आर्चीज' के साथ दोनों स्टार किड्स ने अपना डेब्यू किया है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों से जुड़े सूत्र ने बताया कि इसी फिल्म के सेट पर दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी।

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के सेट पर सुहाना और अगस्त्य एक दूसरे पर ही अपनी नजरें जमाए रहते थे। पूरी टीम को पता था कि सुहाना और अगस्त्य एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं। सूत्र ने आगे बताया कि दोनों को अक्सर सेट पर कोने में साथ बात करते देखा जाता था। आगे चलकर उन्होंने डेट करना और डिनर पर साथ जाना शुरू कर दिया था। सुहाना और अगस्त्य के रिलेशनशिप को लेकर बच्चन परिवार और खान परिवार बहुत खुश हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों परिवारों ने उम्मीद नहीं की थी कि वो एक दूसरे को लिए इतने सीरियस होंगे।

इसे लेकर सूत्र ने कहा, 'शुरुआत में बच्चन और खान परिवार ने इसे पहला पहला प्यार मान रहे थे। सभी सोचा था कि उनका बॉन्ड तभी तक रहेगा जब तक दोनों साथ में शूटिंग कर रहे हैं। मगर द आर्चीज के बाद भी दोनों का साथ बरकरार रहा। अब दोनों कपल हैं। दोनों का परिवार उन्हें अपना प्यार डिस्कवर करने दे रहा है। क्या पता ये सुंदर रिश्ता कहां जाए।' कहा ये भी जा रहा है कि अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन नंदा ने उनके रिलेशनशिप को अपनी मंजूरी दे दी है। इतना ही नहीं, क्रिसमस के अवसर पर अगस्त्य, सुहाना को कपूर परिवार के लंच पर भी लेकर गए थे। इस पार्टी में अगस्त्य ने सुहाना को अपनी पार्टनर बताया। तनिया श्रॉफ के जन्मदिन पर अगस्त्य सुहाना को उनकी गाड़ी तक छोड़कर फ्लाइंग किस देते दिखाई दिए थे। कुछ दिनों पहले सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और उनकी बहन नव्या नवेली नंदा के साथ न्यू ईयर वेकेशन पर निकल गई है। तीनों को मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर देखा गया था।

'तू लड़कियों के कपड़े फाड़ता है...', बोलकर इस मशहूर एक्टर की माँ ने निकाल दिया घर से बाहर

सैफ अली खान और करण जौहर ने कर दी ऐसी हरकत कि झल्ला गईं शर्मिला टैगोर, ट्विटर पर भी हुई थू-थू

बॉलीवुड के इस एक्टर संग काम करना चाहती है शहनाज गिल, बोली- 'मैं उनसे कभी नहीं मिली लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -