मास्क लगाए साइक‍िल पर घूमने निकले इब्राहिम-सारा
मास्क लगाए साइक‍िल पर घूमने निकले इब्राहिम-सारा
Share:

बॉलीवुड में अपनी पहली ही फिल्म से सभी के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान को लोग खूब पसंद करते हैं. वहीँ उनका और उनके भाई इब्राहिम अली खान का बांड काफी मजबूत है और दोनों अक्सर साथ दिखाई देते हैं. अब हाल ही में दोनों एक बार फिर से साथ नजर आए हैं.

हाल ही में इब्राहिम ने इंस्टाग्राम पर साइक‍िल के साथ एक फोटो साझा किया है जो आप देख सकते हैं. इसमें वह ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने मुंह पर मास्क भी लगा रखा है. वैसे आप देख सकते हैं इस तस्वीर में इब्राहिम का बैकग्राउंड भी बहुत प्यारा लग रहा है. उनके बैकग्राउंड में ढलते सूरज की रोशनी के बीच हरे-भरे पेड़ दिखाई दे रहे हैं. वैसे इस दौरान सारा अली खान ब्लैक टॉप और लेग‍िंग्स में नजर आ रहीं हैं. इस दौरान उन्होंने अपने लुक को कैप पहनकर अच्छा बना दिया है. इसके अलावा उन्होंने भी मास्क पहना है जो आप देख सकते हैं.

वैसे इसके पहले दोनों भाई-बहन कई बार अपने वर्कआउट फोटोज भी शेयर कर चुके हैं. जी दरअसल बीते दिनों ही इब्राहिम ने दोनों के योग करते हुए तस्वीर साझा की थी. उस तस्वीर को फैन का बेशुमार प्यार मिला था. इन दोनों के अलावा उनकी मां अमृता सिंह भी वीड‍ियोज में कई बार नजर आई हैं. वह अपने बच्चों के साथ एन्जॉय करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं. वैसे इसके अलावा कुछ समय पहले सारा ने तीनों की एक देन एंड नाउ की फोटो शेयर की थी जो बेहतरीन रही थी.

सेलेब्स के साथ फ्रॉड कर रहा है शख्स, निर्देशक ने पोस्ट कर दी वार्निंग

कंगना ने शुरू की 'धाकड़' की तैयारियां

इस मशहुर एक्ट्रेस को अचानक हुआ सीने में दर्द, लिखा- 'मैं संक्रमित हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -