सोशल मीडिया पर एक तरफ़ा चलता है इन बॉलीवुड स्टार्स किड्स का जलवा, एक की उम्र महज 3 साल
सोशल मीडिया पर एक तरफ़ा चलता है इन बॉलीवुड स्टार्स किड्स का जलवा, एक की उम्र महज 3 साल
Share:

सोशल मीडिया के दौर में हर कोई आसानी से अपनी बात सोशल मीडिया के माध्यम से रख सकता है। सोशल मीडिया कई मायनों में मानव जीवन के लिए बेहद ख़ास है। सोशल मीडिया पर सबसे अधिक चर्चा का विषय फ़िल्मी स्टार्स रहते हैं, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड स्टार्स के ऐसे बच्चों के बारे में बताएंगे जो सोशल मीडिया पर एक तरफ़ा राज करते हैं। 

अनन्या पांडे 

साल 2019 में बॉलीवुड में पदार्पण कर चुकी अनन्या फिल्म अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी है। वे अब तक स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, पति पत्नी और वो जैसी फिल्मों में दिख चुकी है। 

आलिया इब्राहिम

अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी भी सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। आलिया कई बार ट्रोलर्स को करारा जवाब दे चुकी है। 

इरा खान 

आमिर खान की बेटी इरा खान का नाम भी इसमें शामिल है। इरा को लेकर खबर आती रहती है कि वे जल्द हे बॉलीवुड में बतौर हीरोइन कैरियर शुरू करेंगी। 

प्रनुतन बहल

बीते जमाने की मशहूर अदाकारा नूतन की नातिन और मोहनीश बहल की बेटी आए दिन अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगाती रहती है। 

आर्यन खान 

शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन देखने में हूबहू अपने पिता की तरह ही नजर आते हैं। आर्यन मीडिया की सुर्ख़ियों में आने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। 

सारा अली खान 

बॉलीवुड में बेहद कम समय में अपने हुनर से लाखों दिलों पर राज करने वाली सारा अली खान की सादगी का तो हर कोई दीवाना है। वे धीरे-धीरे इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बनते जा रही है। सारा अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी है। 

तैमूर अली खान 

महज 3 साल की नन्हीं उम्र में ही तैमूर इंटरनेट पर काफी पॉपुलर है। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं रहती है। तैमूर अली खान सैफ़ अली खान और करीना कपूर के बेटे हैं। 

सुहाना खान

सुहाना खान को लेकर भी खबर आती रहती है कि वे किसी भी समय हिंदी सिनेमा में अपनी अभिनय कला का नजारा पेश कर सकती है।  शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना इंटरनेट पर बेहद चर्चा में बनी रहती है।  

दो-दो शादी करने के बाद भी खुश नहीं है यह खूबसूरत अदाकारा, ऐसी रही है लव लाइफ

सेलेब्स के साथ फ्रॉड कर रहा है शख्स, निर्देशक ने पोस्ट कर दी वार्निंग

मास्क लगाए साइक‍िल पर घूमने निकले इब्राहिम-सारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -