Share:
वर्जिन भानुप्रिया के लिए उर्वशी ने ली इतनी तगड़ी फीस
वर्जिन भानुप्रिया के लिए उर्वशी ने ली इतनी तगड़ी फीस

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला को आज कौन नहीं जानता. लाखों लोग हैं जो इस समय उनके दीवाने हैं. ऐसे में हाल ही में आई खबर के मुताबिक उन्होंने अपनी नई फिल्म वर्जिन भानुप्रिया के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है. जी दरअसल इस फिल्म में वह एक अलग और नए अवतार में नजर आने वाली हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक उर्वशी को इस फिल्म के लिए मेकर्स ने भारी-भरकम रकम दी है। जी दरअसल एक रिपोर्ट जो सामने आई है उसके अनुसार उर्वशी ने 'वर्जिन भानुप्रिया' के लिए बहुत ज्यादा फीस ली है. ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म में अन्य स्टार्स की तुलना में उर्वशी को सबसे अधिक भुगतान किया गया है. इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स में भी यह सामने आया है कि उन्हें इस फिल्म के लिए लगभग 7 करोड़ रुपये दिए गए हैं. बीते दिनों खबर आई थी कि उर्वशी को अमिताभ बच्चन के साथ एक सुपरहिट फिल्म का सीक्वल ऑफर हुआ था, लेकिन उनकी डेट मैच नहीं हुई और उन्होंने उस फिल्म के लिए मना कर दिया। वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि वर्जिन भानुप्रिया 16 जुलाई को जी5 पर रिलीज होने वाली है.

इस फिल्म में उनके अलावा गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला दिखाई देने वाले हैं. अब बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म में उर्वशी एक कॉलेज जाने वाली रूढ़िवादी लड़की के रोल मे नजर आने वाली है. रूढ़िवादी लड़की अपनी वर्जिनिटी खोने का फैसला करती है और वह सोचती है कि यह आज की दुनिया में सबसे आसान काम है. उसके बाद वह कई कोशिशें करती है लेकिन उसके सारे प्रयास बेकार हो जाते हैं. उसके बाद एक भविष्य बताने वाले की भविष्यवाणी होती है जो यह बतलाती है कि यह उसके लिए एक असंभव काम है, जो उसके जीवन में कभी नहीं हो पाएगा। अब उसके बाद आपको जो जानना है उसके लिए फिल्म देखनी होगी.

सोशल मीडिया पर एक तरफ़ा चलता है इन बॉलीवुड स्टार्स का जलवा, एक की उम्र महज 3 साल

दो-दो शादी करने के बाद भी खुश नहीं है यह खूबसूरत अदाकारा, ऐसी रही है लव लाइफ

मास्क लगाए साइक‍िल पर घूमने निकले इब्राहिम-सारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -