फिल्म 'बंटी और बबली 2' के सेट पर इस तरह मस्ती करते हैं सिद्धांत- शरवरी

अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी, यशराज बैनर तले बन रही फिल्म 'बंटी और बबली 2' में दिखाई देने वाले हैं. इन दिनों दोनों फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसकी पहली किस्त को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. सिद्धांत और शरवरी सेट पर भी कुछ इसी माहौल में शूट कर रहे हैं. दोनों की चुलबुली केमिस्ट्री से काम के दौरान माहौल भी खुशनुमा रहता है. इस दौरान दोनों साथ में लूडो भी खेलते हैं. सिर्फ सिद्धांत और शरवरी ही नहीं बल्कि सेट पर मौजूद टीम भी इस खेल का हिस्सा बन जाते हैं. 

अगर सेट के माहौल के बारे में बात करते शरवरी ने कहा, 'मैं और मेरी टीम सेट पर खाली समय में लूडो खेलना पसंद करते हैं. यह खेल हमें खूब पसंद आता है. सेट पर हम सभी का लूडो खेलने के लिए स्वागत करते हैं. जो यह खेल खेलने का उत्सुक होता है वह हमारे साथ आकर खेलता है. एक दिन सिद्धांत और उनकी टीम भी लूडो का लुत्फ उठाने के लिए हमारे साथ आ गई. हमारे फिल्म का माहौल काफी मनोरंजक है. यह टीम की एकता को और भी मजबूत बनाता है. टीम बंटी और टीम बबली के बीच लूडो का रोमांचक सेशन होता है जो लाजवाब होता है. सिद्धांत और शरवरी के अलावा अभिनेत्री रानी मुखर्जी और सैफ अली खान भी इस फिल्म का अहम हिस्सा रहने वाले हैं. दोनों फिल्म में असल बंटी और बबली के किरदार में दिखाई देंगे. इस फिल्म से पहले दोनों 'हम तुम' और 'ता रा रम पम' में दोइखै दे चुके हैं. 

फिल्म 'बंटी और बबली 2'  वरुण वी शर्मा द्वारा निर्देशित की जा रही है. निर्देशक के तौर पर यह उनकी पहली फिल्म होने वालीं है. इससे पहले वह फिल्म 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर चुके हैं. फिल्म 'बंटी और बबली 2' 26 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आईं काजल अग्रवाल

पक्की हुई 'वर्जिन भानुप्रिया' की रिलीज डेट, उर्वशी रौतेला निभाएंगी मुख्य किरदार

इस मशहूर कंपनी की ब्रांड एंबेसडर बनीं सारा अली खान

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -