पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने की के-सीईटी परीक्षा को स्थगित करने की मांग
पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने की के-सीईटी परीक्षा को स्थगित करने की मांग
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक में लगातार बारिश हो रही है और इसे देखते हुए, पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने राज्य सरकार से 25 जुलाई को होने वाली के-सीईटी परीक्षा को (K-CET Exam) स्थगित करने का आग्रह किया है। जी दरअसल कर्नाटक कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (KCET) कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण (KEA) द्वारा नियंत्रित किया जाता है। जी दरअसल यह इंजीनियरिंग टेक्नोलॉजी, बैचलर ऑफ फार्मेसी (बीफार्मा), डिप्लोमा इन फार्मेसी (डीफार्मा), एग्रीकल्चर पाठ्यक्रम (फार्म साइंस) और पशु चिकित्सा पाठ्यक्रमों जैसे व्यावसायिक पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित किया जाता है।

हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने एक ट्वीट कर लिखा है- ''भारी बारिश के कारण उत्तरी कर्नाटक के कई हिस्से जलमग्न हो गए हैं। लोगों ने कनेक्टिविटी और कम्यूनिकेशन दोनों खो दिया है। सिद्धारमैया ने इस संबंध में ट्वीट भी किया। उन्होंने कहा, यह स्थिति है, मैं @CMofKarnataka से उम्मीदवारों के हित में 25 जुलाई को होने वाली K-CET परीक्षाओं को स्थगित करने का आग्रह करता हूं।'' आप सभी को बता दें कि भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMS) ने कर्नाटक के कई जिलों में अत्यधिक भारी बारिश की भविष्यवाणी की है, जिनमें से कई में पहले से ही बाढ़ आ रही है। वहीं मौसम विभाग ने उडुपी, उत्तर कन्नड़ और दक्षिण कन्नड़ के साथ-साथ दक्षिण आंतरिक कर्नाटक, हसन, कोडागु और शिवमोग्गा के लिए भी रेड अलर्ट जारी किया है।

इसी के साथ भारतीय तटरक्षक बल (आईसीजी) ने फंसे हुए लोगों के बचाव और राहत के लिए उत्तर कन्नड़ के वर्षा प्रभावित क्षेत्रों में आपदा प्रतिक्रिया टीमों को तैनात किया है। इस बारे में अधिकारियों ने बताया कि, 'अब तक 155 लोगों को बचाया गया है।' आपको बता दें कि आगरा के एकलव्य स्टेडियम में 25 जुलाई को प्रस्तावित सेना भर्ती की लिखित परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। जी दरअसल लिखित परीक्षा में छह जिलों के अभ्यर्थियों को शामिल होना था, लेकिन कोरोना संक्रमण और मौसम की खराब स्थिति के कारण परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है।

वैक्सीन की दोनों डोज के बाद बूस्टर डोज की भी जरूरत: AIIMS प्रमुख डॉ गुलेरिया

भद्राचलम में पानी का स्तर बढ़ने से जारी की गई चेतावनी

पत्रकार गौरी लंकेश हत्या मामले में आरोपी की जमानत याचिका खारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -