भद्राचलम में पानी का स्तर बढ़ने से जारी की गई चेतावनी
भद्राचलम में पानी का स्तर बढ़ने से जारी की गई चेतावनी
Share:

भद्राचलम : गोदावरी का बाढ़ का स्तर शनिवार शाम छह बजे 48 फुट के दूसरे चेतावनी स्तर पर पहुंच गया। सुबह नौ बजे जलस्तर पहले चेतावनी स्तर पर पहुंच गया उसके बाद शनिवार की शाम तक यह धीरे-धीरे दूसरे चेतावनी स्तर पर पहुंच गया। पूर्वानुमान को देखते हुए, अधिकारियों ने एहतियाती कदम उठाए हैं और भद्राचलम मंडल में 45 पुनर्वास केंद्र और मंदिर शहर में 10 केंद्र स्थापित किए गए हैं।

जिला कलेक्टर डी अनुदीप ने बताया कि कोठा कॉलोनी के निचले इलाके से करीब 111 लोगों को मंदिर कस्बे के पुनर्वास केंद्र में स्थानांतरित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि बरगुम्फाड में दस बाढ़ पीड़ितों को पास के पुनर्वास केंद्र में स्थानांतरित कर दिया गया है। उन्होंने कहा, जल स्तर पचास फीट तक पहुंच सकता है, अधिकारियों ने कहा कि उसके बाद जल स्तर धीरे-धीरे कम हो जाएगा।

उन्होंने बताया कि जल स्तर तीसरे चेतावनी स्तर तक पहुंचने की उम्मीद में विभाग ने सभी सावधानियां बरती हैं और बफर स्टॉक बनाए रखा है और सभी मंडलों में स्वास्थ्य कर्मचारियों को नियुक्त किया है, ताकि किसी भी तरह की मौसमी बीमारियों को फैलने से रोका जा सके. उप समाहर्ता कार्यालय में स्थापित नियंत्रण कक्ष से अधिकारी मिनट दर मिनट स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं।

आखिर कब हुई थी पैरेंट्स डे की शुरुआत? जानिए क्या है इसकी महत्वत्ता

इंडिया पोस्ट जीडीएस के पदों पर जारी किए गए आवेदन

Tokyo Olympic: नौकायन लाइटवेट डबलस्कल्स के सेमीफाइनल में पहुंचे अर्जुन-अरविंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -