जस्टिन बीबर ने गूगल खोज तस्वीरों पर अपनी टॉप में आने वाली तस्वीरों पर जताई नाराजगी

कनाडाई गायक जस्टिन बीबर ने अपनी पुरानी तस्वीरों पर नाखुशी जताई है। हाल ही में, गीतकार ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ को साझा करते हुए कहा कि वह उन तस्वीरों से नाखुश है जो उनके नाम से खोजे जाने पर Google छवियों के शीर्ष पर दिखाई देती हैं।

26 वर्षीय गायक ने गुरुवार दोपहर को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किया। उन्होंने 19 नवंबर को अपनी Google खोज की एक वीडियो क्लिप साझा की। शीर्ष तस्वीरें जनवरी 2020 में उनकी YouTube डॉक्यूमेंट्री के रेड कार्पेट प्रीमियर से थीं। जस्टिन वीडियो में कहते हैं कि उन्हें नहीं पता कि कुछ तस्वीरों के लिए एल्गोरिथ्म क्या है ऊपर आओ, लेकिन यह उसे यह सोचकर निराश करता है कि उसे स्वस्थ होने और महसूस करने में बहुत समय लगा, हालांकि लोग उसे वैध रूप से कम करने की कोशिश करते हैं। पिछली बार जब जस्टिन रेड कारपेट पर गए थे, तब से गूगल सर्च के बाद जो तस्वीरें सामने आईं, वे मीडिया के लिए उनकी सबसे ताजा तस्वीरें हैं। जस्टिन ने कहा "यह एक ऐसा समय था जब मैं वास्तव में अस्वस्थ था। मैं लाइम रोग से जूझ रहा था, है ना? सभी शीर्ष तस्वीरें मुझे अव्यवस्थित दिख रही हैं, है ना? मैं स्पष्ट रूप से कठिन समय से गुजर रहा था, लेकिन यह ऐसा है, ये ऐसी तस्वीरें हैं जिन्हें मीडिया चलाने की कोशिश करता है।”

अपठित लोगों के लिए, जनवरी में वापस, कनाडाई संगीत कलाकार ने खुलासा किया कि उन्हें लाइम रोग का पता चला था, एक टिक-जनित बीमारी जो बुखार, दाने, जोड़ों के दर्द, थकान और तंत्रिका संबंधी समस्या का कारण बन सकती है। उन्होंने पोस्ट की खबर को इंस्टाग्राम पर साझा किया जहां उन्होंने उन टिप्पणियों को संबोधित किया जिन्हें लोगों ने हाल ही में अपनी उपस्थिति के बारे में बनाया है।

स्वर्गीय मेजबान एलेक्स ट्रेबेक ने अपनी मृत्यु से पहले जलवायु परिवर्तन से लड़ने के लिए दान की भूमि

केटी होम्स और उनकी बेटी साथ आई नज़र

29 वर्ष के बाद बड़े परदे पर फिर दस्तक देगा ये कार्टून शो

Most Popular

- Sponsored Advert -