MP के थाने में SI ने मारी थाना प्रभारी को गोली, मची अफरातफरी
MP के थाने में SI ने मारी थाना प्रभारी को गोली, मची अफरातफरी
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश रीवा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। सिविल लाइन्स थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर ने अपने ही थाना प्रभारी को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतारने की कोशिश की। घटना में थाना प्रभारी बुरी तरह से चोटिल हो गए जिन्हें उपचार के लिए रीवा के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद भी अपराधी सब इंस्पेक्टर थाने में ही मौजूद है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी हीतेंद्र नाथ शर्मा को सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह ने थाने के भीतर गोली मार दी। गोली चलने की घटना के पश्चात् थाने के अंदर अफरा-तफरी मच गई। आनन फानन में गंभीर रूप से चोटिल थाना प्रभारी को उपचार के लिए रीवा के प्राइवेट मिनर्वा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यहां उनकी हालत है गंभीर बनी हुई है। 

हालांकि, इस घटना के पीछे का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। कहा जा रहा है की दोंनो के बीच कुछ बातचीत हुई। इसी के चलते सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर निकाली एवं थाना प्रभारी को गोली मार दी। गोली थाना प्रभारी के सीने में लगी और वो वहीं गिर गए, तत्पश्चात, अफरा-तफरी मच गई। घटना की खबर लगते ही थाना प्रभारी के परिजन और वरिष्ट अफसर चिकित्सालय पहुंच गए। घटना के बाद चिकित्सालय पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल इस घटना के पीछे के कारण का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। कहा जा रहा है की घटना के बाद भी अपराधी सब इंस्पेक्टर थाने में ही मौजूद है।

'बंगाल में डेंगू फैला रहे बांग्लादेशी लोग, मैं उनकी एंट्री नहीं रोक सकती..', राज्य में बढ़ते मरीजों पर बोलीं सीएम ममता बनर्जी

'प्रोजेक्ट टाइगर, प्रोजेक्ट लायन और डॉलफिन..', पीएम मोदी ने G20 मीट में बताया- कैसे जैव विविधता को बचा रहा भारत

'श्रीकृष्ण का विवाह भी लव जिहाद था..', कांग्रेस अध्यक्ष के बिगड़े बोल, असम के तिहरे हत्याकांड पर दिया शर्मनाक बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -