'मिर्जापुर 3' के लिए कमर तोड़ मेहनत कर रही श्वेता

अमेजन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur 3) का सभी बड़ी ही बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। यूं तो मिर्जापुर वेब सीरीज में कालीन भैया, मुन्ना भैया, बबलू पंडित और गुड्डू पंडित जैसे बहुचर्चित किरदार मौजूद थे। लेकिन इन सब के बीच गोलू पंडित यानी श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi) का रोल मिर्जापुर वेब सीरीज की अहम कड़ी साबित हो गया है, खासकार के सीजन 2 में। ऐसे में मिर्जापुर सीजन 3 में अपने किरदार को दमदार बनाने के लिए श्वेता जिम में जीतोड़ मेहनत करती हुई दिखाई दे रही है। 

मिर्जापुर 3 की तैयारियों में जुटीं श्वेता त्रिपाठी: वेब सीरीज मिर्जापुर में गोलू पंडित का किरदार अपने आप में बहुत खास है। मिर्जापुर 2 में हम सबने ये बखूबी देखा कि गुड्डू भैया उर्फ अली फजल के साथ-साथ कंधें से कंधा मिलाकर श्वेता त्रिपाठी ही खड़ी दिखाई दी है। ऐसे में सीजन 3 में भी इनके रोल को देखने के लिए दर्शक बहुत उम्मीदें लगाए हुए बैठे हैं। ऐसे में फैन्स की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए श्वेता त्रिपाठी ने मिर्जापुर 3 के लिए तैयारिया भी शुरू कर चुके है। हाल ही में श्वेता त्रिपाठी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में श्वेता त्रिपाठी अपने ट्रेनर के साथ बॉक्सिंग प्रैक्टिस करती हुई नजर आ रही है। वीडियो के बीच में एक टैगलाइन का टैग लगा हुआ है, जिस पर गोलू 3।0 लिखा है। जिससे ये साफ जाहिर होता है किस मिर्जापुर 3 में गोलू पंडित का किरदार बहुत अलग और जबरदस्त होने वाला है। श्वेता त्रिपाठी के इस वीडियो को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं। 

 

कब रिलीज होगी मिर्जापुर 3: कुछ दिन पहले मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) के शूटिंग सेट से कुछ फोटोज भी सामने आई थी, जिससे इस बात का मालूम पड़ा कि अमेजन प्राइम की इस वेब सीरीज के आने वाले सीजन की तैयारी शुरू भी शुरू हो चुकी है। पहले दो सीजन की अपार सफलता के उपरांत मेकर्स फैन्स के लिए मिर्जापुर 3 लेकर आ रहे हैं। हालांकि अभी इस मशहूर वेब सीरीज की रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन आसार ऐसे लग रहे हैं कि अगले वर्ष  की शुरुआत में मिर्जापुर 3 को रिलीज किया जाने वाला है।

कब और कहाँ होगी आलिया की डिलीवरी, सारी डिटेल आई सामने

जिम में पसीना बहा रही अनुष्का, कहा - 'मेहनत करी और शो ऑफ नहीं तो क्या किया'

आदर जैन ने गर्लफ्रेंड संग मनाया जन्मदिन

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -