जिम में पसीना बहा रही अनुष्का, कहा - 'मेहनत करी और शो ऑफ नहीं तो क्या किया'
जिम में पसीना बहा रही अनुष्का, कहा - 'मेहनत करी और शो ऑफ नहीं तो क्या किया'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं अनुष्का सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय भी रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में अनुष्का ने जिम से अपनी तस्वीर साझा की है, जो खूब वायरल हो रही है।

बता दें कि इस फोटो में अनुष्का ग्रीन क्रॉप टॉप और ब्लैक जैगिंग में दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने बालों को खुला छोड़ दिया है। एक्ट्रेस जिम में नजर आ रही है और मिरर सेल्फी ले रही है। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीर साझा करते हुए अनुष्का ने लिखा- 'मेहनत करी और शो ऑफ नहीं तो क्या मेहनत करी।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे है।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो अनुष्का शर्मा आखिरी बार साल 2018 में शाहरुख खान के साथ मूवी 'जीरो' में देखा गया था। अब खबरें है कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में दिखाई देने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी।

एक-दूसरे की खूब खिंचाई करते हैं करण-फराह, दोस्ती को हुए 25 साल पूरे

सम्राट पृथ्वीराज को लेकर आया सोनू का बड़ा बयान, कहा- ''अगर डायरेक्टर ने मेरी बात सुनी..."

ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ दिखाई दिए शमिता और राकेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -