38 साल की उम्र में बूढी दिखने लगी ये एक्ट्रेस, नहीं चल रहा मेकअप का जादू
38 साल की उम्र में बूढी दिखने लगी ये एक्ट्रेस, नहीं चल रहा मेकअप का जादू
Share:

कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों से सभी को मदहोश करने वाली श्वेता तिवारी अब बूढी नजर आने लगीं हैं. जी हाँ, भारतीय टेलीविज़न की बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री श्वेता अब बहुत बूढी दिखने लगी हैं यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनके फैंस ऐसा कहते नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि श्वेता तिवारी को प्रेरणा के नाम से अधिकतर लोग जानते है क्योंकि इन्होने सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा की भूमिका निभाई थी.

इसी के साथ वह बिग बॉस शो सीजन 4 की विजेता रह चुकी है और घर में उन्होंने खूब धमाल मचाया था. आपको बता दें कि श्वेता का जन्म 4 अक्टूबर 1980 को इलहाबाद शहर में हुआ था और इन्होने अपने टीवी करियर की शुरूआत छोटे पर्दे के शो ''दुश्मन'' से की थी श्वेता की एक्टिंग काफी लाजबाब थी इसीलिए उन्हें भोजपुरी फिल्मों में भी काम करने मौका मिला था और भोजपुरी की कई फिल्मों में इन्होने दमदार सीन दिए.

वहीं अब 38 साल की उम्र में वह बूढ़ी दिखने लगी है और उन्हें उनके फैंस बूढ़ा कहने लगे है. आपको यह भी पता होगा कि अभी श्वेता सिर्फ 38 साल की है लेकिन उनके चेहरे पर झुर्रियां नजर आने लगी हैं. श्वेता का कोई भी फैन उन्हें देख कर उन्हें बूढी ही कह रहा है.

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी को मिली बड़ी उपलब्धि

अपने रिसेप्शन में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल और गिन्नी

चौथी मंजिल से कूदकर टीवी एंकर ने दी जान, जांच में लगी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -