विवादित बयान देकर बुरी फंसीं श्वेता तिवारी, दर्ज हुई FIR
विवादित बयान देकर बुरी फंसीं श्वेता तिवारी, दर्ज हुई FIR
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी नई परेशानी में फंस गई हैं. 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं', ये विवादित बयान देने पर श्वेता पर मुकदमा दर्ज हो गया है. भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में श्वेता तिवारी के विरुद्ध IPC की धारा 295(A) के तहत मुकदमा फाइल हुआ है. श्वेता पर ऐसा बयान देकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने का आरोप है.

क्या है मामला?
दरअसल, श्वेता तिवारी फैशन से संबंधित वेब सीरीज के घोषणा के लिए स्टारकास्ट एवं प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल पहुंची थीं। वही प्रमोशन के चलते मंच पर एक डिस्कशन समारोह में मजाक करते-करते श्वेता तिवारी विवादित बयान दे गईं। विवादित बयान में श्वेता तिवारी ने बताया- 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है।' श्वेता की इस बात के बाद बवाल मचना आरम्भ हो गया है। श्वेता का वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। वही एमपी के गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता के बयान की निंदा की. उन्होंने अभिनेत्री के विरुद्ध एक्शन लेने की बात कही थी.

वही श्वेता तिवारी की सीरीज 'शो स्टॉपर-मीट द ब्रा फिटर' के लॉन्च इवेंट के होस्ट सलिल आचार्य ने अभिनेत्री के बयान का सच बताया. उन्होंने एक वीडियो साझा कर स्पष्ट किया कि श्वेता ने ये बात किस सिलसिले में बोली थी. सलिल वीडियो में बोलते हैं- जिस क्लिप पर विवाद हो रहा है उसमें थोड़ा मिसकम्यूनिकेशन हुआ है. मैंने ही ये प्रश्न किया था. मेरे सामने सौरभ राज जैन बैठे थे. वे कई माइथॉलॉजिकल शो कर चुके हैं. मैंने उनसे प्रश्न किया कि ईश्वर से लेकर सीधे ब्रा फिटर का किरदार, उसके पश्चात् श्वेता तिवारी ने इसका जवाब दिया. जी हां, यही भगवान से हम फिटिंग करवा रहे हैं. ये कॉन्टैक्सट के रेफरेंस में था. श्वेता के बयान के पूरे संदर्भ को समझा जाए. ना कि बातों को तोड़ मरोड़कर देखा जाए चर्चाओं में रहने के लिए. वही अब मामले की जाँच की जा रही है.

रुबीना दिलैक ने पूल में लगाई आग, फैंस बोले- 'आपसे नजरें नहीं हटा पा रहे है...'

भगवान को लेकर दिए विवादित बयान के कारण मुश्किलों में घिरी श्वेता तिवारी, हिंदू संगठन ने डाली ये धमकी

श्वेता तिवारी के बयान पर मचा बवाल, गृह मंत्री ने दिए जाँच के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -