श्वेता तिवारी के बयान पर मचा बवाल, गृह मंत्री ने दिए जाँच के आदेश
श्वेता तिवारी के बयान पर मचा बवाल, गृह मंत्री ने दिए जाँच के आदेश
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने ईश्वर को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है। इन दिनों श्वेता तिवारी भोपाल में हैं। वह फैशन से संबंधित वेब सीरीज के घोषणा के लिए स्टारकास्ट एवं प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल पहुंची थीं। इस सीरीज के प्रमोशन के चलते श्वेता ने कुछ ऐसा कह डाला, जिसे सुनने के पश्चात् हंगामा मच गया है। 

वही प्रमोशन के चलते मंच पर एक डिस्कशन समारोह में मजाक करते-करते श्वेता तिवारी विवादित बयान दे गईं। विवादित बयान में श्वेता तिवारी ने बताया- 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है।' श्वेता की इस बात के पश्चात् हंगामा मचना आरम्भ हो गया है। श्वेता का वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। मनीष हरिशंकर की डायरेक्टेड इस सीरीज के सभी सितारें मिलकर भोपाल में प्रमोशन के लिए गए थे, जहां श्वेता तिवारी ने मजाक में विवादित बयान दे डाला। 

वही गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तहकीकात करने और रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए हैं। मनीष हरिशंकर की वेब सीरीज शोस्टॉपर्स की शूटिग एमपी में चल रही है। इस संबंध में रोहित राय, कंवलजीत, सुरभराज जैन के साथ श्वेता तिवारी भोपाल में हैं। प्रमोशन इवेंट में श्वेता तिवारी ने आपत्तिजनक कमेंट किया। इस पर हंगामा मचते ही गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बृहस्पतिवार को कहा कि मैंने वह वीडियो देखा है। सुना है। मैं इस बयान की निंदा करता हूं। मैंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिया है कि 24 घंटे में इसके तथ्यों तथा विषय, संदर्भ की तहकीकात की जाए। तत्पश्चात, मुझे रिपोर्ट सौंपें। इसके साथ ही नरोत्तम मिश्रा ने कू पोस्ट किया है, जिसमे उन्होंने लिखा- एक्ट्रेस #ShwetaTiwari का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है। भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर फैसला लिया जाएगा।

मुंबई की सड़को पर ऐसे कपड़ो में नजर आई साक्षी चोपड़ा कि नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

'इमली' से हुई इस स्टार की विदाई

जवान ने किया जबरदस्त रैप, सुनकर ऑडियंस के साथ-साथ जजेस भी हो गए इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -