श्वेता तिवारी ने फिर बरपाया कहर, देखकर जले सेलेब्स
श्वेता तिवारी ने फिर बरपाया कहर, देखकर जले सेलेब्स
Share:

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को आज सभी पसंद करते हैं। वह अपने बेहतरीन अंदाज से लोगों के दिलों को जीत चुकीं हैं। श्वेता एक ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने लुक्स से लेकर अपनी एक्टिंग तक से फैंस के दिल जीत लेती हैं। श्वेता एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें फैन्स के लिए साझा करती रहती हैं। अब इस समय श्वेता अपनी नयी तस्वीरों के चलते चर्चाओं में हैं। आप देख सकते हैं हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ताजा तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें वह ऑरेंज ड्रेस पहने एब्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta।tiwari)

यह तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में उन्होंने अपने इस लुक के साथ ऑरेंज टिंट वाले सनग्लासेज लगाए हुए हैं जो कि काफी सूट कर रहे हैं। इन तस्वीरों में श्वेता ऑरेंज और व्हाइट कलर की फ्लोरल पैंट और कोट पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने प्लेन ग्रे ट्यूब टॉप पहना हुआ है। इसी के साथ आप यह भी देख सकते हैं उनकी इस तस्वीर को कुछ ही घंटे में भयंकर लाइक्स और शेयर मिल चुके हैं। अब फैन्स ने कॉमेंट बॉक्स में श्वेता की जमकर तारीफें कर डाली हैं। वैसे इन तस्वीरों को देखने के बाद कई सेलेब्रिटीज ने भी श्वेता की तारीफों के पुल बांधे हैं।

उन्हें देखकर करणवीर बोहरा ने लिखा है, "एब्स कमाल लग रहे हैं मम्मी।" वहीं दिलजीत कौर ने कई फायर इमोजी बनाते हुए लिखा, "उफ्फ्फ हॉटेस।" इसी तरह सौम्या टंडन ने भी कैप्शन में लिखा है, "तुम्हारी कड़ी मेहनत तुम्हारे शरीर पर नजर आ रही है। दहाड़ रही हो यम्मी मम्मी।" इसी तरह कई फैन्स ने भी कमेंट्स किये हैं। एक यूजर ने लिखा, "ओह गॉड।। प्लीज रुक जाइए हम इतनी हॉटनेस बर्दाश्त नहीं कर सकते।" इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा है, "पिछले 20 सालों में आपकी उम्र जरा भी नहीं बढ़ी है।"

जैस्मिन भसीन ने की वीडियो शेयर कर रुबीना दिलाइक की तारीफ, अभिनेत्री ने किया इग्नोर

रश्मि देसाई के नए फोटोज ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

दिशा परमार ने लगवाई राहुल वैद्य के नाम की मेंहदी, फोटोज देख भावुक हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -