जैस्मिन भसीन ने की वीडियो शेयर कर रुबीना दिलाइक की तारीफ, अभिनेत्री ने किया इग्नोर
जैस्मिन भसीन ने की वीडियो शेयर कर रुबीना दिलाइक की तारीफ, अभिनेत्री ने किया इग्नोर
Share:

मित्रता से शत्रुता में मार्ग पर चलने वाली अभिनेत्रियां रुबीना दिलाइक तथा जैस्मिन भसीन का नाम एक बार फिर से चर्चाओं में छा गया है। जैस्मिन भसीन एवं रुबीना दिलाइक की मित्रता कंट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 14’ के चलते हुई थी। इस शो से बाहर निकलते ही रुबीना दिलाइल के विरुद्ध जैस्मिन भसीन ने बहुत जहर उगला था, जिसके चलते उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था। कुछ समय पूर्व ही जैस्मिन भसीन तथा अली गोनी का म्यूजिक वीडियो ‘तेरा सूट’ रिलीज हुआ था, जिसका रुबीना दिलाइक ने बहुत समर्थन भी किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????? ???????????? ???????????????? ~ علی گونی (@alygoni)

वही रुबीना दिलाइक ने जैस्मिन भसीन को सोशल मीडिया पर टैग करके कई बार इस सांग कि भी प्रशंसा की थी। जैस्मिन भसीन ने एक बार भी ‘बिग बॉस 14’ विजेता का आभार व्यक्त नहीं किया। वही पिछले बुधवार ही जैस्मिन भसीन ने रुबीना दिलाइक तथा अभिनव शुक्ला के नए सांग ‘मरजानिया’ पर ना केवल एक वीडियो बनाया बल्कि सोशल मीडिया पर इसे साझा करते हुए जोड़ी की प्रशंसा भी कर डाली।

साथ ही इस वीडियो में जैस्मिन भसीन के साथ उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी दिखाई दे रहे थे। इस वीडियो को अली गोनी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था। रुबीना दिलाइक ने जैस्मिन भसीन के पोस्ट पर टिप्पणी ना करके अली गोनी के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रुबीना दिलाइक के इस मूव से स्पष्ट है कि वो जैस्मिन भसीन से अभी भी कितना दुखी हैं। वही 'बिग बॉस 14' समाप्त होने के पश्चात् अब प्रत्येक ओर रुबीना दिलाइक के ही चर्चे हो रहे हैं। रुबीना को रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' का ऑफर प्राप्त हुआ है। 

रश्मि देसाई के नए फोटोज ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

दिशा परमार ने लगवाई राहुल वैद्य के नाम की मेंहदी, फोटोज देख भावुक हुए फैंस

जान कुमार सानू संग होली खेलते नजर आईं निक्की तम्बोली, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -