टीवी की इस स्टार डॉटर की क्यूटनेस के आगे फेल है बॉलीवुड स्टार डॉटर
टीवी की इस स्टार डॉटर की क्यूटनेस के आगे फेल है बॉलीवुड स्टार डॉटर
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड की बहुत सी स्टार डॉटर सुर्खिया बटोर रही है. सभी बॉलीवुड में आने के लिए खुद को तैयार कर रही है. इनकी खूबसूरती के चर्चे भी मीडिया में अक्सर ही होते रहते है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी स्टार डॉटर के बारे में बता रहे जो बाकी स्टार डॉटर से हॉटनेस और खूबसूरती के मामले में कुछ कम नहीं है. ये स्टार डॉटर बड़े पर्दे नहीं बल्कि छोटे पर्दे की एक्ट्रेस की बेटी है. हम बात कर रहे है छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की. पलक बिलकुल अपनी माँ जैसी ही दिखती है. पलक की खूबसूरती और उनकी स्टाइल के आगे तो बाकि की स्टार डॉटर फेल है.

इन दिनों तो पलक भी बॉलीवुड में आने के लिए खुद को तैयार कर रही है. 16 साल की पलक जिमिंग और एक्सरसाइस कर खुद को मेन्टेन रखती है. हॉटनेस के मामले में तो पलक सभी को पीछे छोड़ देती है. वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. हर थोड़े दिन में पलक अपने खूबसूरत से फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती ही रहती है.

इंस्टाग्राम पर पलक के 172k followers है. अभी से ही उनकी इतनी फैन फॉलोविंग है तो फिल्मो में आने के बाद तो पलक के फैंस की गिनती और ज्यादा बढ़ जाएगी. अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि बाकि के स्टार किड्स के सामने पलक खुद को किस तरह से आगे ले जा सकती है और लोग उन्हें फिल्मो में कितना पसंद करते है.

पत्नी के साथ रोमांटिक पल बिता रहा है बिग बॉस 11 का ये कंटेस्टेंट

GF के साथ कोज़ी हुए 'ये रिश्ता..' के एक्टर

मौत के मुँह से बाल बाल बचे बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -