सफ़ेद साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में श्वेता बढ़ा रही सोशल मीडिया पर पारा
सफ़ेद साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में श्वेता बढ़ा रही सोशल मीडिया पर पारा
Share:

भोजपुरी सिनेमा की बहुत सी अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंने अपनी ग्लैमरस अदाओं से लोगों के दिलों में हंगामा मचा दिया है. इन्हीं चंद खूबसूरत हसीनाओं में से एक रितेश पांडे की अभिनेत्री श्वेता शर्मा भी शामिल हैं. श्वेता शर्मा और रितेश पांडे की जोड़ी 'गजब करहैया' में साथ दिखाई दी थी. रितेश पांडे संग श्वेता शर्मा ने लोगों पर अपना ऐसा जादू चलाया है कि जिसके उपरांतकी कहानी सब जान ही चुके है. 

देखते ही देखते श्वेता शर्मा सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई है. आये दिन वो सोशल मीडिया पर सिजलिंग तस्वीरें पोस्ट करके लोगों की धड़कनें तेज करती हुई दिखाई दे रही है. अबकी बार श्वेता ने व्हाइट कलर की साड़ी में कतई आग लगाने वाली फोटो शेयर कर दी है. साड़ी के साथ श्वेता ने स्टाइलिश ब्लाउज कैरी किया हुआ है, जिसमें उनका अंदाज हर किसी को भा रहा है.

बता दें कि साड़ी व्हाइट साड़ी पर श्नेता ने ग्लॉसी मेकअप किया है. जिसके  साथ ही उनके माथे पर लगी लाल बिंदी उनकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ाती हुई दिखाई दे रही है. फोटोज में भोजपुरी अभिनेत्री के हुस्न का जलवा साफ देखने के लिए मिल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्वेता की तस्वीरें उनके फैंस को इतनी पसंद आ रही हैं कि लोग उनकी तारीफ करने में कोई भी कमी नहीं छोड़ रहे है. कोई उनके स्टाइल पर मर मिटा है, तो उनकी खूबसूरती पर. श्वेता शर्मा की ऐसी ही फोटोज कहती है  कि वो आने वाले दिनों में भोजपुरी इंडस्ट्री की कई बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती दिखाई देने वाली है.  

आम्रपाली को छोड़ मोनालिसा संग रोमांस करते नजर आए निरहुआ

पिंक ब्रा में नमृता ने दिए कातिलाना पोज, उड़ गए सारे फैंस के होश

ऑरेंज साड़ी में श्वेता शर्मा ने फैंस के दिलों पर गिराई बिजली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -