पिंक ब्रा में नमृता ने दिए कातिलाना पोज, उड़ गए सारे फैंस के होश
पिंक ब्रा में नमृता ने दिए कातिलाना पोज, उड़ गए सारे फैंस के होश
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं. वह अक्सर अपने फैन्स को खुद की बोल्ड फोटोज के माध्यम से ट्रीट देना प्रिफर का रही है. नम्रता मल्ला की फैन फॉलोइंग भी बहुत तगड़ी है. अपने ग्लैमरस अंदाज से फैन्स का दिल जीतने का काम कर रही है. नम्रता मल्ला अच्छी तरह जानती हैं कि उन्हें एक से बढ़कर एक पोज कैसे देना है. आजकल नम्रता मल्ला दुबई में हैं और वेकेशन एन्जॉय करती हुई नज़र आ रही है. 

यहां से वह फैन्स को ट्रीट देते हुए वह बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती रहती है. नम्रता मल्ला दुबई में एक यॉट पर घूम रही हैं और समंदर की लहरों का आनंद ले रही हैं. इस बीच की उन्होंने कई तस्वीरें साझा की है. हम बता दें कि नम्रता मल्ला ने पिंक ब्रा और व्हाइट शॉर्ट्स भी पहन रखे है. साथ ही प्रिंटेड केप पहन रखा है. व्हाइट शेड्स और ब्लैक एक्सेसरीज से अपने लुक में शीकनेस का तड़का लगा रही है. 

पिंक लिप्स और न्यूड मेकअप नम्रता मल्ला के लुक को पूरा कर रही है. फोटोज शेयर करते हुए नम्रता मल्ला ने कैप्शन भी दिया है, "खुद को फ्री करो और उड़ जाओ." फैन्स एक से बढ़कर एक कॉमेंट करते हुए नज़र आ रहे है.  एक फैन ने लिखा, "आपका पोज नंबर 5 बहुत ही तगड़ा है." एक और फैन ने लिखा, "नम्रता मैम, आप बेहद खूबसूरत हैं और आपके चाहने वाले तो हर जगह हैं." दुबई से पूर्व नम्रता मल्ला गोवा की सैर पर निकलीं थीं. वहां से भी उन्होंने कई किलर तस्वीर और वीडियोज साझा की थी. अब देखते हैं कि दुबई के उपरांत  नम्रता मल्ला आगे कितना लंबा सफर तय कर रही है. 'दो घूंट' सॉन्ग एक्ट्रेस नम्रता मल्ला दिन पर दिन हॉटनेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने में लगी हुई है.  अपनी इन्हीं अदाओं की वजह से वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई है. इसलिए लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब नज़र आ रही है . 

ऑरेंज साड़ी में श्वेता शर्मा ने फैंस के दिलों पर गिराई बिजली

स्पोर्ट्स ब्रा-शॉर्ट्स में नम्रता ने सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान

बिकिनी और नाक में नथ पहन श्वेता ने दिया कातिलाना पोज, घायल हो गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -