ऑरेंज साड़ी में श्वेता शर्मा ने फैंस के दिलों पर गिराई बिजली
ऑरेंज साड़ी में श्वेता शर्मा ने फैंस के दिलों पर गिराई बिजली
Share:

'गजब करहैया' में भोजपुरी एक्टर रितेश पांडे के साथ गजब करने वाली श्वेता शर्मा ने सच में गजब करके दिखाया है. श्वेता शर्मा निंरतर अपनी अदाओं से लोगों के होश उड़ाती हुई नज़र आ रहे है. अपनी बोल्डनेस के कारण से श्वेता शर्मा सोशल मीडिया सेसेंशन बन गई है. अब तक हमने श्वेता शर्मा की बिकिनी और शॉर्ट्स वाली बहुत सी फोटोज देखि होंगी. पर इस बार एक्ट्रेस देसी लुक में ग्लैमर का तड़का लगाती दिखाई दी है.

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक श्वेता शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीर साझा की है. फोटोज में श्वेता साड़ी में कमाल करती नज़र आ रही है. Orange कलर की साड़ी में श्वेता शर्मा बहुत सिजलिंग पोज देती हुई नज़र आ रही है. उनकी अदाएं और कजरारे नैन लोगों के दिलों पर जादू चलाते हुए नज़र आ रहे है. साड़ी पर श्वेता ने लाइट मेकअप के साथ डार्क कलर की लिपस्टिक लगा रखी है. 

खूबसूरत साड़ी के साथ श्वेता ने ज्वैलरी में हाथों में सिर्फ ब्रेसलेट पहन रखा है. साड़ी को स्टाइलिश लुक देने के लिये उन्होंने उस पर ब्लाउज की स्थान प्रिटेंड ब्रा पहनी हुई है. श्वेता शर्मा की तस्वीरें देखने के उपरांत एक बात कहनी पड़ सकते है, बिकिनी हो या साड़ी. वो दोनों ही आउटफिट में अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करना नहीं भूलतीं. ये हम कहें ना कहें, लेकिन तस्वीरें साफ बोटी हुई नज़र आ रही है.  पिछले कुछ दिनों में श्वेता की फैन फॉलोइंग और पॉपुलैरिटी दोनों ही बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. अपनी पॉपुलैरिटी को मेंटेन करने के लिये श्वेता भी सोशल मीडिया पर रोज ही सक्रीय नज़र आ रही है. वैसे ये बताओ श्वेता शर्मा का साड़ी स्वैग कैसा लगा?

 

स्पोर्ट्स ब्रा-शॉर्ट्स में नम्रता ने सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान

बिकिनी और नाक में नथ पहन श्वेता ने दिया कातिलाना पोज, घायल हो गए लोग

जैस्मिन से नाराज हुए अंकुश राज, दुखी मन से एक्ट्रेस ने कही एव बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -