आम्रपाली को छोड़ मोनालिसा संग रोमांस करते नजर आए निरहुआ
आम्रपाली को छोड़ मोनालिसा संग रोमांस करते नजर आए निरहुआ
Share:

कुछ भोजपुरी स्टार्स ऐसे हैं जो आये दिन सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बने रहते है. कुछ ऐसे ही नामों में आम्रपाली दुबे, निरहुआ और मोनालिसा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो चुका है. ये तीनों ही भोजपुरी स्टार्स किसी ना किसी कारण से लोगों के मध्य चर्चाओं का पात्र भी बने हुए रहते है. जैसे इन दिनों इन तीनों ही स्टार्स के पुराने सॉन्ग की बहुत बाते हो रही हैं. क्यों? वो आप खुद ही देख लीजिये. 

मोनालिसा के प्यार में रंगे निरहुआ: निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक कही जाती है. ये दोनों अकसर साथ में ही स्पॉट भी किए जा चुके है. पर ये क्या? इस बार निरहुआ, आम्रपाली की जगह मोनालिसा संग रोमांस करते हुए दिखाई दिए. अरे... अरे... डरिये नहीं. यहां बात रियल लाइफ नहीं, बल्कि निरहुआ, मोनालिसा और आम्रपाली दुबे के 'माथा फेल हो गईल'  गाने के बारें में बात की जा रही है.  असल में कुछ वक़्त पूर्व पहले ही आम्रपाली की मूवी 'हम है दूल्हा हिंदुस्तानी' (Hum Hain Dulha Hindustani) का 'हे भगवान' (He Bhagwan) सॉन्ग रिलीज हुआ था. गाना इमोशनल था और लोगों के दिलों पर राज कर गया है. गाने में आम्रपाली को देखने के उपरांत लोगों ने उनके और गाने खोजने शुरू कर दिये. ऐसे में यूजर्स की नजर  'माथा फेल हो गईल' सॉन्ग पर पड़ी. 

हम बता दें कि म्यूजिक वीडियो में आम्रपाली दुबे, निरहुआ और मोनालिसा की जोड़ी अपने मस्ताने अंदाज से लोगों को एंटरटेन करती हुई दिखाई दे रही है. आम्रपाली और मोनालिसा को पाकर निरहुआ कंफ्यूज हैं कि वो किसके पास जाया जाए. बस फिर क्या था मोनालिसा निरहुआ को अपनी अदाओं से दीवाना बनाने में कामयाबी हासिल कर ली है.  जिसके उपरांत निरहुआ आम्रपाली को छोड़, मोनालिसा संग रोमांस फरमाते हुए दिखाई दे रही है. 

 

पिंक ब्रा में नमृता ने दिए कातिलाना पोज, उड़ गए सारे फैंस के होश

ऑरेंज साड़ी में श्वेता शर्मा ने फैंस के दिलों पर गिराई बिजली

स्पोर्ट्स ब्रा-शॉर्ट्स में नम्रता ने सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -