ग्लैमरस तस्वीरों के चलते ट्रोल हो रहीं हैं श्वेता प्रसाद बासु

साल 2002 में फिल्म 'मकड़ी' में काम कर सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस श्वेता बासु प्रसाद आजकल अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के चलते चर्चाओं में हैं। अब एक्ट्रेस काफी बदल चुकी हैं। आप सभी ने मकड़ी में अदाकारा को चुन्नी का किरदार निभाते हुए देखा होगा जो अब स्मार्ट के साथ-साथ ग्लैमरस भी हो गई हैं। इस समय उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हाल ही में अदाकारा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर के चलते वह जमकर ट्रोल हो रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11)

आपको पता ही होगा श्वेता ने मकड़ी में काम कर बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल अवॉर्ड जीता था। इस फिल्म के बाद श्वेता की जिंदगी बदल गई और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। आज के समय में अदाकारा इंस्टाग्राम पर खासी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टा पर करीब 4 लाख फॉलोवर्स हैं। आए दिन एक्ट्रेस फैंस के लिए अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियोज अपलोड करती रहती हैं। आपको बता दें कि श्वेता का नाम वेश्यावृति के मामले में भी आ चुका है।

उस समय मशहूर बंजारा हिल्स केस में पकड़े जाने पर श्वेता ने कहा था, 'मैंने अपने करियर में गलत फैसले लिए हैं और मेरे पास पैसे नहीं थे। मुझ पर परिवार की जिम्मेदारियां थीं लेकिन पैसों का कोई जरिया नहीं था।' वहीँ श्वेता के निजी जीवन के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2018 में फिल्म प्रोड्यूसर रोहित मित्तल से शादी की लेकिन साल 2019 में दोनों ने तलाक ले लिया। अब श्वेता अकेली हैं और अपनी नयी-नयी तस्वीरों से फैंस को मनोरंजित करती हैं।

तय हुआ बैंकों के MD और CEO का कार्यकाल, RBI ने जारी किया आदेश

दिल्ली के लिए बड़ी खबर: ऑक्सीजन को टैंकरों से हॉस्पिटल पहुंचाएगी केजरीवाल सरकार

नेटफ्लिक्स पर डेब्यू करने जा रहे हैं रणबीर कपूर!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -