आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गईं थीं श्वेता प्रसाद बासु, करियर खत्म होते ही चुना था वैश्यावृत्ति का रास्ता

बंगाली, बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री तक में काम कर चुकी अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद का आज जन्मदिन है। श्वेता बसु प्रसाद ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है, और वह कई सुपरहिट शोज में भी काम कर चुकीं हैं। वैसे श्वेता बसु प्रसाद को उनके करियर से कहीं अधिक उनके उस किस्से के लिए जाना जाता है जिसमे उनका नाम वैश्यावृत्ति में आया था। जी दरअसल बॉलीवुड अ‌भिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद को साल 2014 में हैदराबाद की पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उस दौरान यह खबर आई थी कि वह वैश्यावृत्ति करती हैं। यह भी बताया गया था कि श्वेता के ग्राह‌कों में कई बड़े शहरों के बड़े बिजनेसमैन शामिल थे।

जी दरअसल जब श्वेता को पुलिस ने पकड़ा था उस समय वह एक बिजनेसमैन के साथ आपत्तिजनक अवस्‍था में थीं। कहा जाता है श्वेता के साथ उनका दलाल बालु और कई बड़े बिजनेसमैन भी पकड़े गए थे। वैसे अगर करियर के बारे में बात करें तो श्वेता ने साल 2002 में निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘मकड़ी’ में मुख्य भूमिका निभाई ‌‌थी। इस फिल्म में उन्होंने बेहतरीन किरदार निभाया था और इस फिल्म के लिए उन्हें 'बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट' का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। आप सभी ने उन्हें बॉलीवुड की कई फ़िल्में जैसे इकबाल, वाह! लाइफ हो तो ऐसी और डरना जरूरी है में देखा होगा।

वहीं बात करें छोटे पर्दे की तो वह अब तक ‘कहानी घर घर की’ और ‘करिश्मा का करिश्मा’ 'चंद्रनंदिनी' जैसे धारावाहिकों में नजर आ चुकीं हैं। उन्होंने कई तेलगु फिल्मों में भी काम किया है। जब श्वेता वैश्यावृत्ति में गिरफ्तार हुईं थीं उस दौरान उन्होंने कहा था, 'गलत फिल्में चुनने के कारण मेरा करियर खत्म हो रहा था और मेरे पास पैसे नहीं थे। मुझे अपने परिवार को संभालना था और कुछ बड़े काम करने थे। मेरे लिए सारे दरवाजे बंद हो चुके थे, ऐसे में कुछ लोगों ने मुझे पैसे कमाने के लिए गलत धंधे में उतरने को उकसाया। मुझे और कोई रास्ता नहीं दिख रहा था, इसलिए मैं यह काम करने लगी। ऐसी मुश्किलें सिर्फ मेरे ही सामने नहीं हैं। यहां और भी हीरोइनें हैं जो इस दौर से गुजरी हैं।' वैसे अब श्वेता अपने करियर पर फोकस कर रहीं हैं और वेब सीरीज में काम कर रहीं हैं।

KBC: अमिताभ बच्चन ने भी की थी 'बाबा के ढाबा' वाले बाबा की मदद

मनोरंजन जगत में शुरुआत करने से पहले दृष्टि धामी ने यहां आजमाया था अपना करियर

वायरल हुआ भारती सिंह का नया वीडियो, ट्रोलर्स बोले- 'फिर से गांजा फूंका है'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -