भाजपा MLA पर शुक्ला परिवार ने लगाया बड़ा आरोप, जानिए पूरा मामला
भाजपा MLA पर शुक्ला परिवार ने लगाया बड़ा आरोप, जानिए पूरा मामला
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर में चंदला इलाके से भारतीय जनता पार्टी MLA राजेश प्रजापति पर इल्जाम है कि शुक्रवार को MLA एवं उनके साथियों ने ग्राम मुडेरी में एक परिवार के साथ पिटाई की है। उनके घर में आग लगा दी गई। घटना जमीन विवाद की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया है कि तहकीकात के पश्चात् कार्रवाई की जाएगी।

प्राप्त खबर के मुताबिक, छतरपुर जिले के लवकुशनगर थाना अंतर्गत ग्राम मुडेरी में जमीनी विवाद के चलते एक घर में आग लगाई तथा खूब लाठी चली, जिसमे आधा दर्जन व्यक्ति चोटिल हो गए। चोटिल राममिलन शुक्ला ने इल्जाम लगाते हुए बताया कि तहसीलदार के आदेश से जमीन की नपती हो रही थी। तभी चंदला MLA राजेश प्रजापति एवं उनका साला विनय सिंह अपने साथियों समेत आए तथा लाठी और डंडों से मारपीट कर दी।

वही कहा जा रहा है कि चंदला MLA राजेश प्रजापति के साले विनय सिंह एवं गांव के राममिलन शुक्ला का पुराना जमीनी विवाद चल रहा था। जिसमें शुक्रवार को जमीन को नापने के लिए आई तथा पटवारी गए थे। जहां जमीन नापने को लेकर विवाद हो गया। शुक्ला परिवार का इल्जाम है कि विवाद के चलते उनके घर में आग लगा दी गई। खूब लाठियां चलीं, जिसमें शुक्ला परिवार के आधा दर्जन व्यक्ति चोटिल हो गए। चोटिल व्यक्तियों में आशीष शुक्ला, प्रेम नारायण शुक्ला, लाड़कुवर, देवेन्द्र, पप्पू भागवती, कल्पना, रामू शुक्ला हैं। गंभीर घायल आशीष शुक्ला ने हॉस्पिटल में बताया कि विनय सिंह तोमर ने कुल्हाड़ी से हमला किया है। मेरी आंख में चोट लगी है, बहुत खून बहा है। राजेश प्रजापति साथियों के साथ आए थे, जिन्होंने हमारे घर में आग लगा दी। पूरे परिवार के साथ मारपीट की। सभी लोग चोटिल हुए हैं। हम थाने भी गए थे, लेकिन हमारी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। हमें उपचार कराने में समस्या हो रही हैं। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

दिल्ली नगर निगम चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, राहुल गांधी ने बैठक कर बनाया ये प्लान

'महाराष्ट्र की तर्ज पर गोवा में भी हो रही फोन टैपिंग': संजय राउत

'राहुल-प्रियंका के खून में राजनीति, मैं भी लडूंगा चुनाव ..', सियासत में एंट्री लेगा 'गांधी परिवार' से जुड़ा एक और व्यक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -