माँ बनने के बाद इस अदाकारा ने की अभिनय जगत में एंट्री, इस सीरियल से घर-घर में हुई मशहूर
माँ बनने के बाद इस अदाकारा ने की अभिनय जगत में एंट्री, इस सीरियल से घर-घर में हुई मशहूर
Share:

टीवी जगत के चर्चित कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ एंड टीवी के लोकप्रिय सीरियल में से एक है। इसी सीरियल की चर्चित अदाकारा शुभांगी अत्रे का आज जन्मदिन हैं। वह आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। टेलीविज़न पर हमेशा साड़ी में नजर आने वाली शुभांगी रियल लाइफ में बहुत स्टाइलिश हैं। शुभांगी अत्रे का जन्म 11 अप्रैल 1981 को हुआ था। उनकी शादी सिर्फ 19 वर्ष की आयु में हो गई थी।

शुभांगी को फोटो खिंचवाने के बहुत शोक है। वह अक्सर अपनी फोटोज एवं वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं। शुभांगी की शादी वर्ष 2000 में कारोबारी पीयूष पूरे से हुई थी तथा शादी के बाद ही उन्होंने अभिनय के जगत में कदम रखा। शुभांगी बहुत खूबसूरत और क्यूट लगती हैं मगर आपको जानकार हैरानी होगी कि वह एक 14 वर्षीय बेटी हैं।

वही अपने एक इंटरव्यू में शुभांगी ने खुलासा किया था कि शादी के बाद ही उनका अभिनेत्री बनने का सपना सच हो पाया। शुभांगी ने इंटरव्यू में कहा था कि उनके पति पीयूष एक एड एजेंसी में काम करते थे। उनकी पहली मुलाकात वहीं हुईं। वह एक विज्ञापन के लिए शूट करने गईं थीं। इस के चलते एक फोटोग्राफर ने उन्हें फिल्मों में काम करने का सुझाव दिया। हालांकि बेटी के जन्म के बाद उन्होंने अभिनय के जगत में कदम रखा। शुभांगी को वर्ष 2007 में पहला टेलीविज़न सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' मिला। इस सीरियल में उनके लुक तथा एपीयरेंस को बहुत पसंद किया गया।

VIDEO! फोटोशूट के दौरान अजीब हरकतें करने लगी राखी सावंत और उर्फी जावेद, कैमरे में हुआ कैद

'अंगूरी भाभी' बनने के लिए शिल्पा शिंदे ने भारी भरकम पैसों की जगह रखी थी ये डिमांड!

बेटी अनायरा ने कट किया कपिल शर्मा का बर्थडे केक, सामने आया ये अनसीन वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -