इस तारीख को रिलीज़ होगी Shubh Mangal Zyada Saavdhan, जानकारी आई सामने
इस तारीख को रिलीज़ होगी Shubh Mangal Zyada Saavdhan, जानकारी आई सामने
Share:

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' इसी शुक्रवार रिलीज होने जा रही है जिसके लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म के बाद ही उन्हें अगली फिल्म गई थी जिसके शूटिंग में भी वो लग चुके हैं. आपको बता दें आयुष्मान की आने वाली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' है जो 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल है. इस में एक बार फिर से आयुष्मान और भूमि पेडनेकर की जोड़ी देखने को मिलेगी. यानि के बार फिर से धमाल होगा. 

बता दें, अभी हाल ही उनकी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है. टी सीरीज के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी दी गई है. शुभ मंगल ज्यादा सावधान 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी. बता दें, फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है. इस फिल्म के रीमेक ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था यही वजह है कि मेकर्स इसका रीमेक बनाने जा रहे हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा नीना गुप्ता, गजराज राव भी नजर आएंगे. ये जोड़ी इससे पहले आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो में भी दिखाई दी थी.  

इसके अलावा शुभ मंगल ज्यादा सावधान का निर्देशन  हितेश केवल्या कर रहे हैं. वहीं फिल्म का निर्माण आनंद एल. राय और निर्माता भूषण कुमार साथ मिलकर कर रहे हैं. एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. इसके बाद सभी ड्रीम गर्ल का इंतज़ार कर रहे हैं. 

कास्टिंग डायरेक्टर के रिजेक्शन के बाद भी बॉलीवुड में चल रहा है इस एक्टर का सिक्का

रिलीज से 4 दिन पहले इस एक्टर का खुलासा, कहा-180 करोड़ कमाएगी 'ड्रीम गर्ल'

ड्रीम गर्ल के प्रमोशन के लिए निकलें आयुष्मान-नुसरत, देखें एक्ट्रेस का हॉट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -