कास्टिंग डायरेक्टर के रिजेक्शन के बाद भी बॉलीवुड में चल रहा है इस एक्टर का सिक्का
कास्टिंग डायरेक्टर के रिजेक्शन के बाद भी बॉलीवुड में चल रहा है इस एक्टर का सिक्का
Share:

फिल्म फुकरे में नजर आए एक्टर मनजोत सिंह को आप सभी जल्द ही फिल्म ड्रीम गर्ल में देखने वाले हैं. इस फिल्म में मनजोत आयुष्मान खुराना के दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं और 10 साल से ज्यादा समय बॉलीवुड में बिता चुके मनजोत किसी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं आए हैं. जी हाँ, वहीं अब उनका सिक्का चल निकला है. आपको बता दें कि मनजोत सिंह का जन्म 7 जुलाई 1992 को हुआ था. वे दिल्ली के रहने वाले हैं और मनजोत ने दिल्ली के हिलवुड अकैडेमी से अपनी पढ़ाई की है.

वहीं मनजोत सिंह ने डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी की फिल्म ओये लकी लकी ओये से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और मिली जानकारी के अनुसार मनजोत ने इससे पहले कभी एक्टिंग नहीं की थी और कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें ऑडिशन के बाद रिजेक्ट कर दिया था लेकिन डायरेक्टर दिबाकर ने उन्हें लेने का मन बना लिया. वहीं फिल्म के लिए मनजोत ने कड़ी मेहनत की और जब ये फिल्म रिलीज हुई तो उनके काम को खूब सराहना भी मिली और मनजोत ने फिल्म ओये लकी लकी ओये में अपने बढ़िया काम के लिए बेस्ट डेब्यू एक्टर का फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड जीता था. वहीं उसके बाद उन्होंने उड़ान और स्टूडेंट ऑफ द ईयर जैसी फिल्मों में काम किया और फिर उन्हें फिल्म फुकरे मिली.

जहाँ उनका किरदार सभी को भाया और उसके बाद मनजोत की किस्मत बदल गई. वहीं फिर मनजोत फुकरे रिटर्न्स, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, जब हैरी मेट सेजल और अर्जुन पटियाला में नजर आए और अब वह आयुष्मान खुराना संग फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आने वाले हैं. जी दरअसल इस फिल्म में मनजोत, आयुष्मान के बेस्ट फ्रेंड बने हैं जो उनका हर मोड़ पर साथ देता है.

इस डायरेक्टर की टूट चुकी है 2 शादियां, अपनी फिल्म की एक्ट्रेस से ही चला लंबा अफेयर

मल्लिका शेरावत की नानी ने दुनिया को कहा अलविदा, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कही यह बात

अरशद वारसी ने शेयर किया फनी वीडियो, उड़ा पाकिस्तान का मज़ाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -