जन्माष्टमी से पहले ही बॉलीवुड में छाया 'कान्हा' का खुमार, Watch Video
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा भूमि पेडनेकर व अभिनेता आयुष्मान खुराना के दमदार अभिनय से सजी एक और फिल्म हम बात कर रहे है 'शुभ मंगल सावधान' के बारे में जो के एक बार फिर से सोशलमीडिया पर जबरदस्त रूप से ट्रेंड कर रही है. अभी हाल ही में फिल्म के कुछ पोस्टर व सांग भी रिलीज हुए है जिन्हे की खासा पसंद किया गया था. अब फिर से फिल्म का एक और सांग रिलीज हुआ है जिसके बोल है 'कान्हा'.  

आपको बता दे की इस फिल्म से पहले यह दोनों की जोड़ी हमे अपनी पूर्व की सफलतम फिल्म 'दम लगाके हईशा' में भी नजर आ चुकी है फिल्म काफी सफल भी रही थी. जी हां बता दे कि, यह दोनों ही अभिनेता अपनी आगामी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के चलते खासा सुर्खियों में बन आए है. बात करे अगर फिल्म के इस सांग के बारे में तो फिल्म का यह सॉन्ग काफी शानदार है.

आप भी निहारिये फिल्म के इस शानदार सॉन्ग को जिसमे की हमे भूमि व आयुष्मान खुराना का अलबेला रूप देखने को मिल रहा है. आपको बता दे की पूर्व में हमे फिल्म के ट्रेलर में भी इन दोनों का शानदार लुक देखने को मिला था. फिल्म के निर्माता-निर्देशक आनंद एल रॉय है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर  

फ़िल्मों में आधा UP दिखाओ, GST भूल जाओ

अब तीन मर्दो संग सनी लियोनी की होगी रासलीला

काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया

आइला! ऋतिक की स्टार्ट अप संग 100 करोड़ की डील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -