काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया
काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया
Share:

अभिनेत्री काजोल व करण जौहर के चल रहे झगड़ो के बारे में तो आप भी जानते है की यह अब एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते है. पूर्व में आपको काजोल व करण के झगड़े के बारे में तो पता ही है की किस प्रकार से पूर्व में यह दोनों एक दूसरे पर जबरदस्त कटाक्ष कर चुके है. लेकिन अब शायद ऐसा लगता है की शायद फिल्ममेकर करण जौहर इन सब बातो को भूलकर फिर से काजोल से मेल जोल बढ़ाना चाहते है तभी तो करण ने एक ऐसा काम किया है.

जी हां सुनने में आया है कि, फिल्ममेकर करण जौहर ने फ्रेंडशिप डे पर काजोल के सामने दोस्ती का हाथ बढ़ाया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर काजोल को फॉलो किया है. करण ने पिछले साल अपनी ऑटोबायोग्राफी एन अनसूटेबल बॉय में लिखा था कि अब उनके और काजोल के बीच सब खत्म हो गया है.

वैसे भी यह भी सुनने में आया है कि, अभी हाल ही में काजोल का जन्मदिन था जिसके उपलक्ष्य में एक पार्टी का आयोजन किया गया था इसमें काजोल ने करण जौहर को भी इन्वाइट किया था. जहां फिल्ममेकर करण जौहर भी मैच्योरिटी के साथ पार्टी में गए. दोनों दोस्त गले भी मिले. पैचअप के बाद काजोल ने करण जौहर के जुड़वां यश और रूही की तस्वीर को पसंद भी इंस्टाग्राम पर पसंद किया. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर 

कंगना की 'सिमरन' का..ट्रेलर OUT

‘फुकरे रिटनर्स’ का पोस्टर हुआ रिलीज

चुलबुले वरुण की बंदरो संग उछलकूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -