आइला! ऋतिक की स्टार्ट अप संग 100 करोड़ की डील
आइला! ऋतिक की स्टार्ट अप संग 100 करोड़ की डील
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता ऋतिक रोशन के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी एक डील के चलते सुर्खियों में बन आए है. गौरतलब है की पूर्व में उनकी एक फिल्म हम बात कर रहे है उनकी फिल्म 'काबिल' के  बारे में जो के बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. अब फिर से ऋतिक के चर्चे है. वैसे भी सुनने में आया है कि, फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने लेखक अमीश त्रिपाठी की मशहूर किताब 'द इम्मॉर्टल्स ऑफ मेलुहा' के राइट्स खरीदे हैं.

भगवान शिव के पर लिखी ये किताब बेहद चर्चा में रही है. संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म में भगवान शिव का रोल ऋतिक रोशन को दिया है. ऋतिक रोशन फिलहाल अपने परिवार के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं. लेकिन सूत्रों के मुताबिक वो इस रोल के लिए बहुत एक्साइटेड हैं.

अभी बहरहाल ऋतिक के बारे में पता चला है कि, ऋतिक रोशन ने हाल ही में 100 करोड़ की डील साइन की है. ऋतिक अपने लाइफ स्टाइल और फिटनेस ब्रांड एचआरएक्स के जरिए इस स्टार्ट अप को प्रमोट करेंगे.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर 

कंगना की 'सिमरन' का..ट्रेलर OUT

‘फुकरे रिटनर्स’ का पोस्टर हुआ रिलीज

चुलबुले वरुण की बंदरो संग उछलकूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -