इतिहास रचेगी यह भारतीय एक्ट्रेस, अमेर‍िकन TV शो में आएगी नजर
इतिहास रचेगी यह भारतीय एक्ट्रेस, अमेर‍िकन TV शो में आएगी नजर
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड में दर्शकों का दिल जीतने वाली अदाकारा श्रुति हासन अब हॉलीवुड की ओर बढ़ रही हैं. श्रुति जल्द ही अमेरिकन टीवी शो ट्रेडस्टोन में नजर आने वाले है और वे साउथ की पहली स्टार हैं जिन्हें अमेरिकन टीवी शो में दिखाया जाएगा.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत के दौरान श्रुति ने हाल ही में कहा कि इंग्लैंड में म्यूजिक शुरू करते वक्त उनके अंदर इंडियन एक्ट्रेस के तौर पर बहुत सारे सवाल थे और इसलिए उन्होंने यूएस और यूके में एजेंट हायर कर लिया था. वहीं शो मेकर्स से ऑडिशन स्क्रिप्ट मिलने के बाद उन्होंने शू‍ट करना भी शुरू किया था. श्रुति ने बताया कि उनके रोल की शूटिंग विदेश के अलावा भारत में भी की जाएगी. 

अमेरिकन शो ट्रेडस्टोन में एक्ट्रेस श्रुति नई दिल्ली के एक होटल में काम करने वाली वेटरेस नीरा पटेल का किरदार अदा करेगी. जो कि असल में एक किलर है लेकिन अपनी पहचान छिपाने के लिए वेटरेस के काम में वह लग जाती है. जानकारी के मुताबिक़, ट्रेडस्टोन जेसन बोर्न सीरीज है जो कि CIA ब्लैक ओप्स प्रोग्राम (जिसे ऑपरेशन ट्रेडस्टोन के नाम से जाना जाता है) के वर्तमान और ओरि‍जनल कहानी को फॉलो भी करता है. यह ऑपरेशन एक सीक्रेट प्रोग्राम है जो कि बि‍हेवियर मॉडीफिकेशन प्रोटोकॉल का इस्तेमाल कर नियुक्त किए गए नए लोगों को सुपरह्यूमन असैसिन ( लौकिक‍ हत्यारा) बना देती है. खेर इसके सामने आने को लेकर अभी की खबर नहीं है. 

30 वर्षीय बॉयफ्रेंड संग इस हाल में दिखीं 41 साल की केटी प्राइस

हॉलीवुड के लिए बड़ी खबर, फिर से रिलीज होगी एवेंजर्स एंडगेम, होंगे ये ख़ास बदलाव

अमेरिकन मॉडल ने दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट, देखते ही धड़का फैंस का हार्ट

The Lion King में वौइस ओवर करने के लिए जुड़े बॉलीवुड के कई और सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -