The Lion King में वौइस ओवर करने के लिए जुड़े बॉलीवुड के कई और सितारे
The Lion King में वौइस ओवर करने के लिए जुड़े बॉलीवुड के कई और सितारे
Share:

बॉलीवुड के एक्टर्स में इन दिनों हॉलीवुड फिल्मों में वॉइस ओवर करने का क्रेज बढ़ता जा रहा है. कुछ दिनों से ये खबर चल रही है कि The Lion king में बॉलीवुड के कई सितारे अपनी आवाज़ देने वाले हैं. एक रिपोर्ट आई थी कि शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन कपूर हॉलीवुड की बहुचर्चित एनिमेडेट फिल्म द लॉयन किंग में हिंदी में वॉइस ओवर करते हुए सुनाई देंगे. इसके अलावा इस फिल्म से कई और कलाकार जुड़ गए हैं जिनके बारे में आपको बता दें. 

हॉलीवुड फिल्म द लॉयन किंग के हिंदी वर्जन में शाहरुख खान और आर्यन खान मुफासा और सिंबा कैरेक्टर के लिए अपनी अवाज देंगे. हाल ही में मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके जानकारी दी है कि कौनसे बॉलीवुड कलाकार द लॉयन किंग में अपनी अवाज देने वाले हैं. बता दें, द लॉयन किंग के हिंदी वर्जन में श्रेयस तलपड़े फिल्म में टिमॉन, संजय मिश्रा फिल्म में पूंबा, आशीष विद्यार्थी फिल्म में स्कॉर और असरानी ज़ाजू कैरेक्टर के लिए डबिंग करेंगे. द लॉयन किंग का लगो को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म काफी हिट होने वाली है ये कहना गलत नहीं होगा. 

जानकारी दे दें, द लॉयन किंग 19 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म हिंदी, इंग्लिश, तमिल, तेलुगू भाषाओं में रिलीज की जाएगी. बता दें पहली बार साल 1994 में फिल्म द लॉयन किंग रिलीज हुई थी. द लॉयन किंग के रिलीज के 25 साल पूरे होने के बाद अब नई तकनीक के साथ डिजनी चैनल इस कहानी को एनीमेशन फिल्म के तौर पर फिर से रिलीज करने का निर्णय लिया है.

शाहरुख़ के बाद अब ये कमाल का एक्टर भी देगा The Lion King में अपनी आवाज़

शाहरुख़ खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं बेटे आर्यन खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -