हॉलीवुड के लिए बड़ी खबर, फिर से रिलीज होगी एवेंजर्स एंडगेम, होंगे ये ख़ास बदलाव
हॉलीवुड के लिए बड़ी खबर, फिर से रिलीज होगी एवेंजर्स एंडगेम, होंगे ये ख़ास बदलाव
Share:

मार्वल स्टूडियो की दुनियाभर में प्रसिद्द रही फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. दरअसल, बताया जा रहा है कि एवेंजर्स एंडगेम एक बार​ फिर रिलीज होने जा रही है और खास बात यह भी है कि ​इस बार फिल्म में ऐसे सीन्स रहेंगे, जिन्हें पिछली बार हटा दिया गया था और बताया जा रहा है कि इनमें से सबसे अहम सीन है एवेंजर्स सीरीज की फिल्मों में दिखने वाला एंड क्रेडिट के बाद का सीन. इसे वापस लाया जा सकता है. 

बताया जा रहा है कि इस ​बार फिल्म में कुछ अतिरिक्त सीन्स को भी जोड़ा जाएगा. वहीं कुछ नए सीन्स, एक श्रद्धांजलि सीन और कुछ अतिरिक्त चौंकाने वाले दृश्य देखने लायक बताए जा रहे हैं. 

हाल ही में मार्वेल स्टूडियोज के प्रेसीडेंट कैविन फैगी के दफ्तर से इस बात की जानकारी सामने आई है और उन्होंने बताया कि फिल्म 28 जून को सिनेमाघरो में एक बार फिर से रिलीज की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म एक नए मार्केटिंग प्लान के साथ फिर से रिलीज की जाएगी. इसे रिलीज करने का मकसद एवेंजर्स सीरीज के दर्शकों को स्पाइडरमैन - फार फ्रॉम होम के लिए तैयार करना भी है और इसके साथ ही बताया जा रहा है कि ऐसा इस फिल्म को दुनिया में अब तक रिलीज हुई फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनाने के लिए भी हो रहा है. 

The Lion King में वौइस ओवर करने के लिए जुड़े बॉलीवुड के कई और सितारे

सारा ने कराया हॉट फोटोशूट, दिखाया बिकिनी अवतार

पिंक बिकिनी में बैड पर कामुक हुईं मॉडल, देखें तस्वीरें

हैकर ने दी तस्वीरें सार्वजनिक करने की धमकी, तो मशहूर एक्ट्रेस ने कर डाला ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -