बेहद ही खूबसूरत है यह साउथ एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें
बेहद ही खूबसूरत है यह साउथ एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें
Share:

टॉलीवुड कि सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस और कमल हासन कि बेटी यानी श्रुति हासन को आज के समय में कौन नहीं जानता है वहीं वह हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है हाल ही में साउथ की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस श्रुति हासन का आज जन्मदिन है और आज हम लेकर आए हैं उनकी कुछ फोटोज जो आपको दीवाना बना देंगी. आपको बता दें कि वह एक भारतीय अभिनेत्री, गायिका, संगीत रचयिता और नर्तकी हैं. और आज हम उनकी जो फोटोज लेकर आए हैं वह आपको खुश कर देंगी. आपको बता दें कि श्रुति हासन ने 'FHM' के लिए हॉट फोटोशूट किया था और वह उस फोटोशूट में बहुत दिलकश नजर आईं थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रुति हासन ने बॉलीवुड में सबसे पहले फिल्म 'लक' में अभिनय किया था और वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं. आपको पता हो श्रुति हासन हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गब्बर इज बैक' में दिखी थी और इस दौरान वह काफी सेक्सी नजर आईं थीं. श्रुति के जो फोटोज आज हम लेकर आए हैं वह आपको दीवाना बनाने के लिए काफी हैं. आपको यह भी बता दें कि श्रुति हासन तेलगु फिल्मों के साथ-साथ हिन्दी फ़िल्मों में भी एक बडी अभिनेत्री के रूप में नजर आती हैं.

जानकारी के लिए हम आपको बटका दें कि श्रुति हासन दक्षिण भारत की फिल्म 'पुली' और बॉलीवुड की फिल्म 'वैलकम बैक' में भी नजर आ चुकीं हैं जहाँ उनका लुक काफी शानदार रहा था. इस बार तो वह कुछ अलग ही अंदाज में दिखाई दीं हैं. फिलहाल आप देखिए श्रुति के वो फोटोज जो आपको दीवना बना देंगे और उन्हें देखकर आप उनकी तारीफों के पूल बाँधने को मजबूर हो जाएंगे.  

मोबाइल नेटवर्क से परेशान हुई पूजा हेगड़े, ट्वीट कर कही यह बात

'थलाइवी' के डायरेक्टर विजय के पिता एएल अजहागप्पन ने तलाक देने के लिए ठहराया जिम्मेदार

नयनतारा ने रजनीकांत के साथ शुरू की फिल्म 'थलाइवर 168'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -