नयनतारा ने रजनीकांत के साथ शुरू की फिल्म 'थलाइवर 168'
नयनतारा ने रजनीकांत के साथ शुरू की फिल्म 'थलाइवर 168'
Share:

टॉलीवुड मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वहीं सुपरस्टार नयनतारा ने सुपरस्टार रजनीकांत की आगामी फिल्म शिवा के साथ फिल्म ' थलाइवर 168 ' में काम किया है, फिल्म के निर्माताओं ने शुक्रवार को ट्विटर पर इसकी घोषणा की.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार , दृश्यम ’फेम शिवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स ने किया है. फिल्म के स्टार-स्टड वाले कलाकारों में कीर्ति सुरेश, अभिनेत्री एक्ट्रेस मीना और खुशबू अहम भूमिका निभा रही हैं. जबकि प्रकाश राज प्रतिपक्षी की भूमिका में हैं, अभिनेता सोरी फिल्म में कॉमिक राहत प्रदान करेंगे जिसमें डी इम्मान द्वारा संगीत होगा. 

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि ग्रामीण मनोरंजन करने के लिए कहा जाता है, इस फिल्म से दीवाली 2020 के दौरान स्क्रीन हिट होने की उम्मीद है. हालांकि टीम की पुष्टि करना अभी बाकी है, यह अफवाह है कि अभिनेता सिद्धार्थ भी फिल्म का हिस्सा होंगे. रजनीकांत और नयनतारा का सबसे हालिया सहयोग एआर मुरुगादॉस की ' दरबार ' था, जिसमें निवेथा थॉमस, सुनील शेट्टी भी थे.

बिग बॉस कन्नड़ 7 : बिग बॉस ने की फाइनलिस्ट की इच्छाओं को पूरा करने के लिए ऐसा काम

बिग बॉस कन्नड़ 7 : सीजन के पहले कप्तान और एक फाइनलिस्ट तक, भूमी शेट्टी की जर्नी

बिग बॉस मलयालम 2 : सेट पर पहुंचे स्टार मैजिक के सदस्य, कॉमेडी से घरवालों को हंसाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -