वेकेशन पर जा रहे सेलेब्स पर भड़कीं श्रुति हासन, दी नसीहत

Apr 22 2021 10:37 AM
वेकेशन पर जा रहे सेलेब्स पर भड़कीं श्रुति हासन, दी नसीहत

दुनियाभर में करोना माहामारी तेजी से फ़ैल रही है। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड स्टार्स का समर वेकेशन शुरू हो चुका है। आए दिन कोई ना कोई मालदीव जा रहा है और वहां से अपने फोटोज को पोस्ट कर रहा है। वैसे इन पोस्ट के चलते अब तक कई स्टार्स जमकर ट्रोल भी हो चुके हैं। बीते दिनों ही राइटर शोभा डे ने भी एक पोस्ट शेयर कर सेलेब्स के वेकेशन फोटोज पर फटकार लगाई थी। अब इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं एक्ट्रेस श्रुति हासन।

उन्होंने भी इन सेलेब्स की आलोचना करते हुए नाराजगी जाहिर की है। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने तो इन सेलेब्स को नसीहत तक दे डाली है। एक इंटरव्यू के दौरान श्रुति हासन ने कहा, ''मैं किसी को जज नहीं करना चाहती हैं, लेकिन देश में फैली महामारी और ऐसे दुखद माहौल में छुट्टियां मनाने के लिए जाना असंवेदनशील है। मुझे खुशी है कि उन्होंने छुट्टियां मनाईं, उनके पास इसका अधिकार है। लेकिन मेरा व्यक्तिगत तौर पर मानना है कि, ये ऐसा वक्त नहीं है कि आप बिना मास्क के पूल जाएं। समुद्र किनारे मस्ती करें। ये सभी के लिए मुश्किल वक्त है और कुछ लोगों के ये बहुत ही कठिन परिस्थितियां हैं। मैं मानती हूं कि, आपके पास जो सुविधाएं हैं आपको उसके लिए आभारी और शुक्रगुजार होना चाहिए ना कि, अपनी सुविधाओं का लोगों के सामने दिखावा करना चाहिए।"

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, ''कोरोना की पहली लहर खत्म होने के बाद उनके दोस्त और कई लोग बेपरवाह होकर प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन उन्होंने उन्हें मना किया। उनके मना करने पर लोग उन्हें पागल भी कहते थे।'' वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि आल‍िया भट्ट, रणबीर कपूर, दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ, सारा अली खान, दीप‍िका पादुकोण, रणवीर सिंह इस वक्त वेकेशन पर हैं। वहीं अगर हम श्रुति हासन के काम के बारे में बात करे, तो जल्द ही श्रुति फिल्म 'सलार' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में श्रुति बाहुबली फेम प्रभास के अपोज‍िट नजर आने वाली हैं।

यूरोपीय जलवायु कानून को लेकर यूरोपीय संघ के वार्ताकारों ने किया ये काम

जरूरतमंदों की मदद करने के लिए इस शख्स ने किया ऐसा काम की हर कोई बोल उठा- भगवान तुम्हारी रक्षा करें...

इजरायल के राष्ट्रपति रिवलिन ने चीन के साथ संबंधों को लेकर कही ये बड़ी बात