वायरल हुआ नयनतारा का शानदार थ्रोबैक वीडियो

टॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा और एक्ट्रेस नयनतारा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी तस्वीरों और फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं हाल ही में साउथ स्टार नयनतारा का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अदाकारा अपने बॉयफ्रेंड और तेलुगु फिल्म निर्माता विग्नेश सिवान  के साथ अमृतसर के गुरुद्वारे में लंगर भोज करते हुए दिख रहे है. इस वीडियो को अदाकारा के फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसके बाद इसे काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि अदाकारा नयनतारा और फिल्म निर्देशक विग्नेश सिवान एक दूसरे को काफी दिनों से डेट कर रहे हैं. इस बीच दोनों की शादी की खबरें भी अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती है. हालांकि अभी तक दोनों की शादी को लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन कयास लग रहे हैं कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले है. हलाकि यह वीडियो वर्ष 2018 का है जब अदाकारा अमृतसर के गुरुद्वारे के दर्शन करने गई थी. इस वीडियो को आप यहां देख सकते हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नयनतारा साउथ फिल्मों की दुनिया में अपनी दमदार अदाकारी के चलते नंबर वन अदाकाराओं की लिस्ट में आती है. नयनतारा ने तमिल और तेलुगु सिनेमा में कई शानदार फिल्में दी है. वो बीती दफा फिल्म दरबार में रजनीकांत के अपोजिट दिखी थी. इस फिल्म ने साउथ में जबरदस्त प्रदर्शन किया था. हालांकि हिंदी भाषा में फिल्म वो कमाल नहीं दिखा सकी थी.

प्रभुदेवा के साथ था अफेयर:  जानकारी के लिए हम बता दें कि अदाकारा अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा सुर्खियों में रही है. सालों तक अदाकारा का नाम प्रभुदेवा के साथ जुड़ा था. दोनों के बीच अफेयर के चलते प्रभुदेवा ने अपनी पत्नी को तलाक भी दे दिया था. प्रभुदेवा की पत्नी ने उस दौरान नयनातारा के खिलाफ बकायदा महिला संगठन के साथ मिलकर मोर्चा निकाला था और उनके पुतले फूंके थे. हालांकि बाद में नयनतारा ने प्रभुदेवा संग अपना रिश्ता तोड़ दिया था.

जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर जाने उनके बारें में ख़ास बातें

सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी राज करते है, इन 9 धांसू फिल्मों के निर्देशक

KGF चैप्टर 2 के लीक हुआ इस बॉलीवुड एक्टर का दमदार लुक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -