जूनियर एनटीआर के साथ काम करने के लिए इस डायरेक्टर को मिली मोटी रकम

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर जूनियर एनटीआर को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते है. वहीं आप सभी यह भी जानते ही होंगे की आज जूनियर एनटीआर अपना जन्मदिन मना रहे है, जिसके लिए वह एक बार फिर सुर्ख़ियों में बने हुए है. जंहा साउथ के फेमस डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) इन दिनों अपनी आने वाली एक्शन-ड्रामा फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2'  के चलते लगातार चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म के पहले पार्ट की जबरदस्त सक्सेस के बाद केवल दर्शकों को ही नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री को भी 'केजीएफ: चैप्टर 2' से काफी उमीदें हैं. ऐसे में प्रशांत नील भी इस फिल्म को बेहतर से बेहतर बनाने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं. वहीं इस बात का पता चला है कि प्रशांत नील ने साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr Ntr) के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए हाथ मिला लिया है. इस फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए उन्हें बड़ी रकम भी ऑफर हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जूनियर एनटीआर (Jr Ntr) की फिल्म को डायरेक्टर करने के लिए प्रशांत नील (Prashanth Neel) को करीबन 2 करोड़ रुपये की बड़ी रकम दी जाएगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनने में आ रहा है कि प्रशांत नील इस फिल्म की शूटिंग साल 2022 में शुरू करेंगे. हालांकि निर्माताओं ने इस बारे में अभी किसी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन प्रशंसक इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं. इस के लिए जूनियर एनटीआर के अपोजिट लीड एक्ट्रेस की तलाश शुरू हो गई है. फिलहाल सभी फैंस यश (Yash) स्टारर 'केजीएफ: चैप्टर 2' (KGF: Chapter 2) की रिलीज का इंतजार बड़ी बेताबी से कर रहे हैं. सरकार से अनुमति मिलने के बाद फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम बड़ी तेजी से चल रहा है. हाल ही में खबरें आई थीं कि इस फिल्म की रिलीज डेट कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से टाल दी गई है. लेकिन फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर ने इन सभी अफवाहों पर बात करते हुए कहा था कि जैसे ही लॉकडाउन खुलेगा वो इसका 20 दिन का बाकी शूट पूरा कर लेंगे और फिल्म अपनी तय तारीख के दिन ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

जानकारी के लिए हम बता दें कि फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे. वहीं जूनियर एनटीआर इन दिनों साउथ के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ट्रिपल आर (RRR) में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ राम चरण अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट का भी गेस्ट अपीयरेंस होगा.

जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर जाने उनके बारें में ख़ास बातें

सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी राज करते है, इन 9 धांसू फिल्मों के निर्देशक

KGF चैप्टर 2 के लीक हुआ इस बॉलीवुड एक्टर का दमदार लुक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -