जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर जाने उनके बारें में ख़ास बातें
जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर जाने उनके बारें में ख़ास बातें
Share:

टॉलीवुड के जाने माने कलाकार जूनियर एनटीआर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं आज वह इस लॉक डाउन में अपना 37वां जन्मदिन परिवार संग मना रहे है, जानकारी के लिए हम बता दें कि जूनियर एनटीआर का जन्म 20 मई 1983 को हुआ था. दोस्तों हम बता दें कि जूनियर एनटीआर अपने जमाने के पॉपुलर एक्टर और आंध्रप्रदेश के सीएम रहे एनटी रामाराव के पोते हैं. एनटीआर ने अपनी कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए नंदी अवॉर्ड, आईफा अवॉर्ड, फिल्मफेयर बेस्ट तेलुगू अवॉर्ड हासिल किए हैं. तो चलिए जानते है उनके जीवन से जुड़ी कुछ ख़ास बातें... 

2009 के जनरल इलेक्शन में तेलुगुदेशम पार्टी के कैम्पेन के बाद हैदराबाद लौट रहे जूनियर एनटीआर की कार का नलगोंडा के सूर्यापेट में एक्सीडेंट हो गया था. बाद में कृष्णा इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में इलाज के बाद वो ठीक हो पाए थे. साल 2010 में एक वकील सिंगुलुरी शांति प्रसाद ने जूनियर एनटीआर के खिलाफ चाइल्ड मैरिज एक्ट के तहत केस दर्ज कराया था. उनका कहा था कि जूनियर एनटीआर जिस लड़की से शादी कर रहे हैं, उसकी उम्र सिर्फ 17 साल है.

जूनियर एनटीआर ने अपने करियर में लगभग साउथ की हर एक्ट्रेस के साथ काम किया हैं, लेकिन भूमिका चावला के साथ अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी. जूनियर एनटीआर अपने 18 साल के करियर में कई धमाकेदार रिकॉर्ड बना चुके हैं उन्हें टॉलीवुड का सलमान खान भी कहा जाता है. जूनियर एनटीआर लंबे समय से सबसे ज्यादा फीस वाले एक्टर्स में शामिल हैं. वे एक फिल्म के लिए 18 से 20 करोड़ रुपए की फीस लेते हैं. जूनियर एनटीआर फिलहाल राजामौली की फिल्म RRR की शूटिंग लगभग पूरी कर चुके है. जूनियर एनटीआर ने साल 1996 में तेलुगू फिल्म 'रामायणम' में एक बाल कलाकार के रूप में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट चिल्ड्रर्न्स फिल्म का नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी मिला था.

KGF चैप्टर 2 के लीक हुआ इस बॉलीवुड एक्टर का दमदार लुक

जूनियर एनटीआर ने फिर जीता अपने फैंस का दिल, लिखा ओपन लेटर

इस एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -