बाबा रामदेव के बाद श्री श्री की कंपनी भी बाजार में
बाबा रामदेव के बाद श्री श्री की कंपनी भी बाजार में
Share:

दिल्ली: बाबा रामदेव के बाद अब श्री श्री रवि शंकर का FMCG ब्रैंड श्री श्री तत्वा अब बाजार में है और प्रचार को लेकर बाबा रामदेव के पतंजलि से उसका कड़ा मुकाबला माना जा रहा है. विज्ञापन और प्रमोशन पर लगभग 200 करोड़ रुपये खर्च करने का बजट बनाया गया है. बाजार में एक साथ पकड़ बनाने के लिए आयुर्वेद और हर्बल प्रॉडक्ट्स के सेगमेंट में श्री श्री का यह नया ब्रैंड लगभग 1,000 स्टोर्स के साथ उतरना चाहता है.

200 करोड़ रुपए से मास मीडिया एडवर्टाइजिंग और आउटडोर कैम्पेन से ब्रांड को जान जान तक पहुंचाने . श्री श्री तत्वा स्टोर्स खोलने वाली श्री श्री आयुर्वेद (SSA) ट्रस्ट के चीफ एग्जिक्यूटिव, तेज कटपिटिया ने बताया, 'इस वर्ष हम तेजी से विस्तार करेंगे. हमारी एडवर्टाइजिंग आक्रामक और निश्चित तौर पर पिछले वर्षों से अलग होगी.' 

उन्होंने कहा कि इस फाइनैंशल इयर में 3-4 बड़े एडवर्टाइजिंग कैंपेन चलाए जाएंगे. ये कैम्पेन न्यूज चैनलों के साथ ही जनरल एंटरटेनमेंट चैनल और रीजनल चैनलों पर चलेंगे. इसके साथ ही ऑन-ग्राउंड और आउटडोर एडवर्टाइजिंग होगी. पतंजलि की तरह श्री श्री तत्वा टूथपेस्ट, पर्सनल केयर आइटम्स और फूड प्रॉडक्ट्स, पर्सनल केयर आइटम्स, फेस पर्सनल केयर में वॉश, क्रीम, लोशन, शैम्पू और फूड कैटेगरी में घी, चावल, कोकोनट ऑयल जैसे प्रॉडक्ट्स लेकर आ रही है. 

पतंजलि फूड पार्क को लेकर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान

पतंजलि प्लांट मामला सुलझता दिख रहा है

नोएडा से पतंजलि प्लांट के शिफ्ट होने की असली वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -