उज्जैन: महाकाल पर अर्पित हुईं सवा लाख बिल्वपत्र, वीडियो में करें भोलेबाबा के दर्शन
उज्जैन: महाकाल पर अर्पित हुईं सवा लाख बिल्वपत्र, वीडियो में करें भोलेबाबा के दर्शन
Share:

हर साल मनाया जाने वाला महाशिवरात्रि (Mahashivratri) का पर्व इस साल आज पूरे देशभर में मनाया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि आज दुनियाभर में पूरी श्रद्धा और विश्वास के साथ इस पर्व को धूमधाम से मनाया जा रहा है। इसी के साथ हम आप सभी को बता दें कि भगवान शिव (Lord Shiv) के भक्तों के लिए महाशिवरात्रि (Mahashivratri) का दिन किसी महापर्व से कम नहीं होता। वहीं आज इंदौर में उज्जैन के महाकाल मंदिर में जमकर भीड़ लगी है। यहाँ के कई वीडियो सामने आ रहे हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shri Mahakaleshwar Ujjain (@shri.mahakaleshwar.ujjain)

आपको बता दें कि यहाँ महाशिवरात्रि के दिन भक्त शिवजी की पूरे मन से पूजा-अर्चना करते हैं। आप देख सकते हैं उज्जैन के महाकाल मंदिर में विशेष अभिषेक और श्रंगार हुआ है और यहाँ से जो मनमोहक तस्वीरें आईं वह सभी दिल को छू लेने वाली हैं। वैसे हम आपको बता दें कि शिवरात्रि के दिन बाबा महाकाल के दर्शन और उनके मंत्र जाप का विशेष फल मिलता है।

जी हाँ और इसी परंपरा के तहत आज मंदिर में विशेष तैयारियों के साथ पूजा-पाठ और आरती हो रही है। फिलहाल शिव जी की एक वीडियो सामने आया है जिसमे उनपर सवा लाख बिल्वपत्रों से अर्पण किया गया है। इस वीडियो को आप यहाँ देख सकते हैं। कहते हैं आज के दिन रात्रि में शिव और माता पार्वती पृथ्वी पर भ्रमण करते हैं और रात्रि में जो लोग उनका पूजन अर्चन करते हैं उन्हें भगवान शिव की विशेष कृपा प्राप्त होती है, और उनकी हर कामना पूर्ण हो जाती है। फिलहाल आप देखिये यह बेहतरीन वीडियो जो लोगों के दिलों को जीत रहा है।

VIDEO: रो-रोकर यूक्रेन में फंसी बच्ची ने मांगी PM मोदी से मदद

यहाँ देखे महाशिवरात्रि पर महाकाल की भस्म आरती का वीडियो

इस महाशिवरात्रि पर करें यह 3 शिव आरतियां, खुश हो जाएंगे बाबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -