VIDEO: रो-रोकर यूक्रेन में फंसी बच्ची ने मांगी PM मोदी से मदद
VIDEO: रो-रोकर यूक्रेन में फंसी बच्ची ने मांगी PM मोदी से मदद
Share:

यूक्रेन के कीव शहर में फंसी लखनऊ छात्रा गरिमा मिश्रा का एक मार्मिक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गरिमा कह रही हैं कि, 'मैं यूपी के लखनऊ की हूं और कीव में फंसी हूं। यहां के हालात बेहद खराब हैं। छात्राओं के साथ अभद्र व्यवहार किया जा रहा है। हम लोग यहां बिल्कुल सुरक्षित नहीं हैं। प्लीज हमें यहां से निकाल कर ले जाइए।' इसी के साथ उन्होंने ट्वीट में कहा, 'यहां कोई मदद नहीं कर रहा है, इंडियन एंबेसी में कोई सुनवाई नहीं हो रही, मोदी जी हवाई जहाज भेजिये और हमें बचा लीजिए।' आप देख सकते हैं गरिमा ने वीडियो में यह भी कहा कि, 'भारतीय सेना यहां आए और प्लेन से हमें सुरक्षित वापस ले जाए।'

आप देख सकते हैं गरिमा ने रोते हुए वीडियो जारी किया है। जी दरअसल उनका कहना है कि 'वह ज्यादा देर तक कीव में सुरक्षित नहीं हैं।' इसी के साथ एक भारतीय छात्रा ने वहां के भयानक मंजर का जिक्र करते हुए कहा है कि यूक्रेन के सैनिकों का व्यवहार भारतीय छात्रों के साथ ठीक नहीं है। छात्र-छात्राओं की पिटाई की जा रही है। सैनिक छात्राओं को भी नहीं बख्श रहे हैं। दूसरी तरफ कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूक्रेन में फंसी लखनऊ की एक छात्रा का वीडियो ट्वीट कर सरकार से इन छात्रों की मदद के लिए गुहार लगाई है।

आप देख सकते हैं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और विदेश मंत्री एस. जयशंकर से अपील करते हुए कहा कि यूक्रेन से आ रहे भारतीय छात्र-छात्राओं के वीडियो मन को बहुत ही ज्यादा व्यथित करने वाले हैं। इन बच्चों को भारत वापस लाने के लिए जो कुछ भी बन पड़ता है , भगवान के लिए, वह करिए।

यहाँ देखे महाशिवरात्रि पर महाकाल की भस्म आरती का वीडियो

कुणाल खेमू ने की महाशिवरात्रि की पूजा, देखती रह गईं सोहा अली खान

Video: मेट्रो स्टेशन की ग्रिल पर फंस गई बच्ची, CISF जवान ने यूं बचाई जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -