श्रेयस की पत्नी के साथ कुछ ऐसा काम कर गया शख्स, अभिनेता ने बताया पूरा सच

श्रेयस की पत्नी के साथ कुछ ऐसा काम कर गया शख्स, अभिनेता ने बताया पूरा सच

बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े फिलहाल बॉलीवुड में बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, हालांकि वे अनचाहे कारणों से विवादों में बने हुए रहते हैं. दरअसल, अब बात यह है कि एक्टर श्रेयस ने हाल ही में यह बताया है कि कोई उनकी पत्नी के नाम का इस्तेमाल कर सोशल मीडिया पर जालसाजी कर रहा है और साथ ही श्रेयस ने यह भी आरोप लगाया कि जो शख़्स उनकी पत्नी का इस्तेमाल कर रहा है वो अपने आपको अमेजॉन का कास्टिंग हेड बता रहा है.

श्रेयस द्वारा इस बारे में कहा गया है कि मैं और मेरी पत्नी दीप्ति हैरान रह गए थे, जब हमें इस बारे में जानकारी मिली. एक दोस्त ने हमें स्क्रीनशॉट्स भेजे थे और एक इम्पोस्टर में दीप्ति की तस्वीरों का इस्तेमाल हुआ था. यह हमारे लिए काफी डिस्टर्बिंग रहा. 

श्रेयस द्वारा हाल ही में आईएनएस को बताया गया कि मैं चाहता हूं कि लोगों को इस बारे में पता होना चाहिए. दीप्ति एक स्वतंत्र प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने कुछ बेहतरीन फिल्में तैयार की है. हालांकि  वे अमेजॉन की कास्टिंग डायरेक्टर नहीं है और मैं यह उम्मीद करता हूं कि कोई भी इस इंसान के चलते धोखा नहीं खाएगा. साथ ही बता दें कि श्रेयस की वाइफ दीप्ति का नाम इस्तेमाल कर लोगों को मूर्ख बनाने का काम किया जजा रहा है. वहीं दीप्ति के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने कुछ मराठी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है और उनकी फिल्मों में पोस्टर बॉयज, बाजी और सनई चौघड़े जैसी फिल्में भी शामिल हैं. 

Jabariya Jodi के गाने का पहला लुक आया सामने, ऐसे दिखे सिद्धार्थ और एली

अर्जुन की बॉडी देख फटी की फटी रह जाएगी आपके आँखें, कहा- मैं एक योद्धा की तरह..'

वर्ल्डकप में हारा हिन्दुस्तान, लेकिन सुनील को दिखी जीत, जानिए कैसे ?

बिना मेकअप के ऐसी नजर आईं समीरा रेड्डी, वीडियो से दिया यह ख़ास सन्देश