अर्जुन की बॉडी देख फटी की फटी रह जाएगी आपकी आँखें, कहा-मैं एक योद्धा की तरह..'

अर्जुन की बॉडी देख फटी की फटी रह जाएगी आपकी आँखें, कहा-मैं एक योद्धा की तरह..'

अभिनेता अर्जुन कपूर द्वारा बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म इश्कजादे से लेकर अभी तक एक लंबा सफर तय किया गया है और इस बीच सफलता का स्वाद चखे हुए उन्हें काफी समय भी हो गया है. बता दें कि उनकी पिछली फिल्म इंडियाज़ मोस्ट वॉन्टेड बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी और अब ऐसे में अर्जुन को अपनी नई फिल्म पानीपत से काफी उम्मीद है. 

आपको जनकारी हेतु बता दें कि इन दिनों अर्जुन फिल्म पानीपत की शूटिंग में बिजी है और इस फिल्म में वे एक दमदार रोल में नजर आने वाले हैं. साथ ही माना जा रहा कि इस फिल्म में उनका अब तक का सबसे कठिन रोल नजर आएगा. अर्जुन द्वारा वॉरियर के किरदार के लिए न सिर्फ बाल शेव किए हैं बल्कि अपनी फिजीक पर भी वे इन दिनों जबरदस्त काम कर रहे हैं. 

खास बात यह है कि अर्जुन ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर फिल्मफेयर से बातचीत की है और उन्होंने कहा है कि, ''मैं अच्छा दिखने में सक्षम हूं और मैं खुद एवं  ऑडियंस को लेकर ईमानदार हूं. वे मुझे देखने के लिए 500 रुपये चुकाते हैं और ऐसे में वे मुझे वैसा देखने की उम्मीद करते हैं जैसा कि उन्होंने मुझे शुरूआती दौर में देखा था.'' आगे अर्जुन ने कहा कि ''मुझे हेल्थ से संबंधित कुछ समस्याएं थी. मैं इस बारे में बात नहीं करता हूं. मैं बचपन में मोटा था अब जाकर मैं दुबला हुआ हूं. मैं लगातार इसे लड़ा हूं. आज मैं खुद को बेहतर महसूस कर रहा हूं.  

बिना मेकअप के ऐसी नजर आईं समीरा रेड्डी, वीडियो से दिया यह ख़ास सन्देश

टीम इंडिया की हार के बाद कुछ इस तरह किया बॉलीवुड स्टार्स ने सपोर्ट

Collection : अब भी धमाकेदार कमाई कर रही Article 15 और Kabir Singh

गलती से भी देख लिया इधर, तो मूड बनाए बिना छोड़ेगी नहीं जेसिका वीवर