बिना मेकअप के ऐसी नजर आईं समीरा रेड्डी, वीडियो से दिया यह ख़ास सन्देश
बिना मेकअप के ऐसी नजर आईं समीरा रेड्डी, वीडियो से दिया यह ख़ास सन्देश
Share:

बॉलीवुड अदाकारा समीरा रेड्डी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को जमकर एन्जॉय कर रही हैं और वह दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. बीते दिनों ही उन्होंने अपना अंडर वाटर शूट करवाया था जो कि काफी चर्चित हुआ था और उन्होंने एक बार फिर इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा कर तहलका मचा दिया है. जो चिफिलहल खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो में समीरा अलग-अलग अंदाज में आपको देखने को मिलेंगी. 

इस वीडियो के बैकग्राउंड में समीरा की वॉइस साफ़-साफ़ सुनाई दे रही हैं और वह वीडियो में बता रही है कि हम अपूर्ण होते हुए भी पूर्ण ही हैं. साथ ही उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि,'' यह वास्तव में मैं हूं! लगभग बेबी बर्थ के लिए तैयार. मैं यह बताना चाहती हूं कि मैंने बिना मेकअप और अपनी सुबह के चेहरे को कैसे देखा और मेरे लिए इसे मनाने के लिए यह कितना महत्वपूर्ण रहा है.''

आपको जानकारी के लिए बता दें कि समीरा द्वारा बिकिनी पहनकर पानी के अंदर फोटोशूट कराया गया था और उन्होंने बिकिनी पहनकर बोल्ड पोज भी खूब दिए थे. वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई इस दौरान नजर आई थी जिसमें वह काफी स्टनिंग भी दिखीं. ख़ास बात यह है कि यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "मैं अपने प्रेग्नेंसी के 9 वे महीने में बंप की सुंदरता का जश्न मनाना चाहती थी. एक ऐसे समय में जब हम सबसे कमजोर, थके हुए, डरे हुए, उत्साहित और सबसे सुंदर महसूस करते हैं. "

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera) on

Super 30 के नए वीडियो दिखीं आनंद कुमार की मुश्किलें

टीम इंडिया की हार के बाद कुछ इस तरह किया बॉलीवुड स्टार्स ने सपोर्ट

Collection : अब भी धमाकेदार कमाई कर रही Article 15 और Kabir Singh

गलती से भी देख लिया इधर, तो मूड बनाए बिना छोड़ेगी नहीं जेसिका वीवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -