रणबीर कपूर की आवाज बनना चाहता हूँ, श्रेयान
रणबीर कपूर की आवाज बनना चाहता हूँ, श्रेयान
Share:

अभी हाल ही में टीवी के चर्चित सिंगिंग शो 'सारेगामा लिटिल चैम्प्स' के विनर भी सामने आ गए है. जी हां बता दे कि, शो के शुरू होने के 10 महीने बाद इसे इसके विनर मिल गए. रविवार को शो के ग्रेंड फिनाले के बाद श्रेयन भट्टाचार्य और अंजिली गायकवाड़ को शो का विनर घोषित किया गया. इसके बाद एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में श्रेयन ने शो के दौरान अपने सफर और इसके शो के बाद उनके क्या प्लान है इसके बारे में बताया.

श्रेयन ने बताया कि वह शो के दौरान अपनी जर्नी को शब्दों में बयान नहीं कर सकते. अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बात करते हुए श्रेयन ने कहा कि, वह अब अपनी आवाज पर और काम करेंगे और रियाज पर ध्यान देंगे ताकि वह और अच्छे सिंगर बन सकें. श्रेयन ने बताया कि वह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के लिए प्लेबैक सिंगिग करना चाहते हैं.

श्रेयान ने कहा, वह अमिताभ बच्चन को काफी पसंद करते हैं और उनके लिए गाना गाने चाहते हैं और आज के स्टार्स में वह रणबीर के लिए गाना गाना चाहते हैं. इस तरह से श्रेयान ने रणबीर कपूर पर अपनी छुपी हुई इच्छा को सभी के सामने व्यक्त किया.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

महिला आयोग तक पंहुचा नवाज़ुद्दीन की बायोग्राफी का केस

'पद्मावती' पर चलेगी भंसाली की कैंची....

ये है 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प' का 'Chota Packet' बड़ा धमाका

बुंदेलखंड के 'सूखे' को उभारती है फिल्म 'कड़वी हवा', देखे ट्रेलर

'अक्टूबर' में वरुण का इंटेंस लुक, फिल्म की रिलीज़ डेट में भी बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -