श्रेया घोषाल के वर्चुअल बेबी शावर की तस्वीरें हो रहीं वायरल
श्रेया घोषाल के वर्चुअल बेबी शावर की तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल के मां बनने में अब कुछ ही समय बाकी है। आप सभी को पता ही होगा कि श्रेया ने बीते महीने ही अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस को दी थी। अब हाल ही में उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर कर दी है। आप देख सकते हैं यह तस्वीरें श्रेया की गोद भराई की हैं और इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।जी दरअसल कोरोना महामारी को देखते हुए श्रेया घोषाल की गोद भराई भी वर्चुअल ही हुई है। आप देख सकते हैं श्रेया की डिलीवरी से कुछ महीने पहले ही उनके दोस्तों ने उनके लिए एक वर्चुअल बेबी शावर का आयोजन किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shreyaghoshal (@shreyaghoshal)

 

अब उसी दौरान की कुछ खूबसूरत तस्वीरें खुद श्रेया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की हैं। वैसे श्रेया ने इस तस्वीरों को शेयर करते हुए खुद को खुशनसीब बताया है। आप देख सकते हैं श्रेया ने तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जब आपके दोस्त दूर रहकर भी आपको पैंपर करने का फैसला करते हैं। मेरी क्यूट बावरीज की तरफ से सरप्राइज ऑनलाइन बेबी शावर। हर किसी ने कुछ ना कुछ पकाया या अपने हाथों से कुछ बनाया और थाली में सजाकर भेजा। खूब मस्ती की और गेम्स। मैं कितनी खुशनसीब हूं।'

वैसे इन सभी तस्वीरों में श्रेया घोषाल बेहद खुश नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में वो अपने दोस्तों के साथ वीडियो कॉल पर बातें कर रही हैं। इसके अलावा तस्वीरों में लजीज पकवान भी नजर आ रहे हैं जिसकी फोटो भी उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की है। इसमें कई तरह का खाना दिखाई दे रहा है। अब श्रेया की इन तस्वीरों पर लोग कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं। वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि श्रेया घोषाल शादी के 6 साल बाद मां बनने जा रही हैं। उनके पति का नाम शिलादित्य हैं। वह उनके बचपन के दोस्त हैं।

वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद कोरोना संक्रमित हुए पलाश सेन

क्या ऐस्ट्राजेनेका वैक्सीन से जमते हैं खून के थक्के ? जानें AIIMS डायरेक्टर का जवाब

अस्पताल में बेड को लेकर हुआ विवाद, तो एक मरीज ने दूसरे को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -